बंगाल में राजनीतिक बवाल जारी, BJP प्रत्याशी रूद्रनील घोष पर हमला, टीएमसी पर लगा आरोप

बंगाल : पश्चिम बंगाल चुनाव के दौरान राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. अब बीजेपी प्रत्याशी रूद्रनील घोष पर गुरुवार देर शाम भवानीपुर में हमला किया गया है. बीजेपी ने हमले का आरोप टीएमसी के गुंडों पर लगाया है. बीजेपी का कहना है कि टीएमसी के इस हमले में उसके कई पार्टी कार्यकर्ता घायल हुए हैं और रूद्रनील घोष को पैर में चोट आई है.

इसके बाद बीजेपी के कार्यकर्ता पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे. बीजेपी का आरोप है कि पुलिस स्टेशन में भी टीएमसी के गुंडों ने उनके कार्यकर्ताओं पर हमला बोला और गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए. इस हमले की खबर पाकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी मौके पर पहुंच गए.

इससे पहले चौथे चरण के मतदान से पहले प्रचार के अंतिम दिन हावड़ा में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) तो उत्तर बंगाल के कूचबिहार जिले में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के उम्मीदवार पर जानलेवा हमले की घटना सामने आई है. दोनों ही दलों ने अपने-अपने उम्मीदवारों पर हुए हमले के लिए एक-दूसरे पर आरोप लगाया है.

दक्षिण हावड़ा विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार रंतिदेव सेनगुप्ता चुनाव प्रचार थमने के बाद अपनी ही पार्टी के एक नेता से मुलाकात कर वापस लौट रहे थे. आरोप है कि 10. 30 बजे के करीब बीजेपी नेता के घर से लौटते समय रंतिदेव की गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने नारेबाजी करते हुए हमला बोल दिया.  

बीजेपी उम्मीदवार इस हमले में बच गए, उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा है. बीजेपी उम्मीदवार रंतिदेव सेनगुप्ता ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के उकसाने पर इस तरह के कार्य किए जा रहे हैं. दूसरी तरफ, उत्तर बंगाल के कूचबिहार जिले की माथाभंगा विधानसभा सीट से टीएमसी के उम्मीदवार गिरींद्रनाथ बर्मन पर भी हमला हुआ है.

आरोप है कि बर्मन पर माथाभंगा के घोषाडांगा ग्राम पंचायत में बीजेपी के लोगों ने बर्बरतापूर्वक हमला कर दिया. टीएमसी उम्मीदवार बर्मन कूचबिहार में विश्वविद्यालय की मांग को लेकर आंदोलन करने वालों में शामिल रहे हैं.

Web Title : POLITICAL RIOTS CONTINUE IN BENGAL, BJP CANDIDATE RUDRANIL GHOSH ATTACKED, TMC CHARGED

Post Tags: