पश्चिम बंगाल में हिंसा के खिलाफ सांसदों ने संसद परिसर में किया प्रदर्शन

पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर राज्य के बीजेपी सांसदों ने संसद परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष धरना दिया. बीजेपी सांसदों का कहना है कि बंगाल में हिंसा का दौर जारी है, बीजेपी कार्यकर्ताओं को डराया जा रहा है और उनको टारगेट किया जा रहा है. सरकार राजनीतिक बदले की भावना से काम कर रही है.

बीजेपी सांसदों ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है. उन पर झूठे मुकदमे दायर किए जा रहे है. प्रशासन ऐसी घटनाओं को बढ़ावा दे रहा है.

बीजेपी सांसद रूपा गांगुली और लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में अराजकता का माहौल बना हुआ है. पश्चिम बंगाल सरकार अपने विरोधियों के खिलाफ बदले की भावना से काम कर रही है. कार्यकर्ताओं के साथ-साथ बीजेपी समर्थकों को भी डराया-धमकाया जा रहा है, कहीं-कहीं हत्या तक की जा रही है. उन्होंने कहा कि बंगाल में दहशत का माहौल है, कानून-व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ऐसी चीजों को संरक्षण दे रही हैं.

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर 24 जुलाई की रात को बम फेंके गए. ये बम भाटपारा में स्थित मजदूर भवन के बाहर फेंके गए. भाटपारा नगर निगम के प्रमुख और अर्जुन सिंह के भतीजे सौरभ सिंह ने आरोप लगाया है कि यह एक तरह का जानलेवा हमला है.

बीजेपी नेता ने दावा किया कि टीएमसी नेताओं ने 7-8 राउंड फायर की, उनका मकसद हमें मारना था. उन्होंने कहा, ´अर्जुन सिंह, मैं, पवन सिंह सभी एक ही परिवार के हैं इसलिए वह हमें निशाना बना रहे हैं. ´

Web Title : WEST BENGAL VIOLENCE BJP MP STAGE PROTEST IN PARLIAMENT

Post Tags: