अमेरिका: वॉशिंगटन डीसी की सड़कों पर फायरिंग,1 की मौत,5 घायल


वाशिंगटन डीसी: अमेरिका (US) की राजधानी वॉशिंगटन डीसी (Washington DC) में सड़कों पर गोलीबारी (Firing) की खबरें हैं. रॉयटर्स ने स्थानीय पुलिस के हवाले से कहा है कि हमले में 1 शख्स की मौत हो गई है जबकि पांच लोग घायल हुए हैं.

खबरों के मुताबिक यह गोलीबारी अमेरिका के राष्ट्रपति के निवास व्हाइट हाउस से कुछ ही दूरी पर हुई है.

अमेरिका में गोलीबारी की खबरें लगातार आ रही हैं. अमेरिकी राज्य लुइसियाना (Louisiana) में  रविवार (8 सितंबर) तड़के एक बांग्लादेशी पीएचडी छात्र की एक गैस स्टेशन पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहां पर वह क्लर्क के रूप में काम कर रहा था.

इसकी जानकारी मीडिया ने रविवार को दी. बीडीन्यूज 24 की रिपोर्ट के अनुसार, मोहम्मद फिरोज-उल-अमीन (29) लुइसियाना स्टेट यूनिवर्सिटी का एक छात्र था.

इसी महीने( 1 सितंबर) अमेरिका के टेक्‍सास (Texas) में गोलीबारी की घटना हुई है. अंधाधुंध गोलीबारी में पांच लोगों की मौत हो गई और 21 लोग घायल हो गए. सुरक्षा अधिकारियों ने हमलावर को भी मार गिराया. संदिग्ध की उम्र करीब 30 साल बताई जा रही है. संदिग्ध ने शनिवार (31 अगस्त) दोपहर को ओडेसा और मिडलैंड में शॉपिंग सेंटर्स पर दुकानदारों और वाहनों को अपना निशाना बनाया.

पिछले महीने ही एक बंदूकधारी ने वेस्ट शिकागो (Chicago) में एक स्ट्रीट पार्टी में मौजूद 100 से अधिक लोगों की भीड़ पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस घटना में गोली लगने से 6 लोग घायल हो गए. बताया गया कि पार्टी में झगड़ा हुआ, जिसके बाद फिर हल्के रंग के सेडान से किसी ने फायरिंग करनी शुरू कर दी.  

Web Title : HTTP STATUS CODE=PROTOCOLERROR, ERROR MESSAGE=

Post Tags: