रूसी प्रोफेसर के बैकपैक में मिला प्रेमिका का हाथ

मॉस्को: रूस में इतिहास के एक प्रख्यात प्रोफेसर के बैकपैक से उनकी प्रेमिका पूर्व छात्रा का हाथ मिला है. प्रोफेसर ने उसकी हत्या की बात कबूल कर ली है. रूस के बंदरगाह शहर सेंट पीटर्सबर्ग नदी में उन्हें एक बैकपैक के साथ पाया गया, जिसमें उनकी पूर्व छात्रा का हाथ मिला है. सेंट पीटर्सबर्ग पुलिस ने प्रोफेसर ओलेग सोकोलोव (63) को अपनी पूर्व छात्रा अनसतासिया येसचेंको (24) की हत्या मामले में हिरासत में ले लिया है.

मास्कोटाइम्स डॉट कॉम के मुताबिक, पुलिस ने उसके बाद प्रोफेसर के घर की तलाशी ली, जहां छात्रा का सिर कटा शव मिला. सेंट पीटर्सबर्ग स्टेट यूनिवर्सिटी में अनसतासिया प्रोफेसर की छात्रा थी और बाद में दोनों ने मिलकर कई किताबें भी लिखी.

लोकल मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि प्रोफेसर जब छात्रा के अंग नदी में फेंकने गया था, उस समय वह शराब के नशे में था और नदी में जा गिरा था. बताया जाता है कि छात्रा के अंगों को ठिकाने लगाने के बाद प्रोफेसर की आत्महत्या करने की योजना थी.

अनसतासिया प्रोफेसर के साथ रिश्ते में थी, और कथित तौर पर दोनों के बीच हुई एक बहस के दौरान दुर्घटनावश प्रोफेसर ने उसकी हत्या कर दी. प्रोफेसर फिलहाल अस्पताल में भर्ती है और तनाव में है.

प्रोफेसर और अनसतासिया दोनों ने फ्रेंच इतिहास का अध्ययन किया था और वे पारंपरिक परिधान पहनने के शौकीन थे. प्रोफेसर अक्सर नेपोलियन बोनापार्ट जैसी ड्रेस पहनते थे.


Web Title : RUSSIAN PROFESSORS BACKPACK GETS GIRLFRIENDS HAND

Post Tags: