आईपीएल की तर्ज पर होगा इंद्रजीत प्रीमियर लीग, आज से प्रारंभ होंगे टीमों में चयन के लिए दो दिवसीय ट्रायल

बालाघाट. आईपीएल की तर्ज पर आगामी 4 दिसंबर से मुख्यालय में खेले जाने वाले इंद्रजीत प्रीमियर लीग में शामिल होने वाली 6 टीमों में खिलाड़ियों का चयन के लिए आज 27 नवंबर से दो दिवसीय ट्रायल्स प्रारंभ होंगे. यह ट्रायल्स रेंजर कॉलेज मैदान में होंगे. जहां टीम प्रतिनिधि टीम के लिए खिलाड़ियों का चयन करेंगे.  

मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ द्वारा आयोजित इंद्रजीत प्रीमियर लीग में टीमों के लिए खिलाड़ियों के चयन को लेकर आयोजक एवं श्रमजीवी पत्रकार संघ जिलाध्यक्ष इंद्रजीत भोज ने बताया कि जिले में खिलाड़ियों को प्रोत्साहित और मंच प्रदान करने लगातार श्रमजीवी पत्रकार संघ खेलो का आयोजन करते चले आ रहा है, हाल ही में इंद्रजीत भोज कप टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का सफलतम आयोजन किया गया. जिसके बाद लेदर बॉल के खिलाड़ियों को आईपीएल की तर्ज पर होने वाले इंद्रजीत प्रीमियर लीग में शामिल होने वाली टीमों इन्द्रजीत टाईगर्स, बेडिंट बॉयस बालाघाट, लालबर्रा लायंस, चॉकलेट स्टोरी इलेवन, सी-9 सुपर किंग्स एवं शिवा नेल्स के लिए खिलाड़ियांे का चयन ट्रायल्स के माध्यम से किया जाना है.  

टीमो में ट्रायल्स के माध्यम से ही खिलाड़ियों का चयन किया जायेगा. यह ट्रायल्स दो दिनों तक आयोजित किये जायेंगे. जिसकी शुरूआत आज 27 नवंबर से होगी, जबकि कल 28 नवंबर को भी ट्रायल्स से खिलाड़ियों का चयन किया जायेगा.

उन्होंने बताया कि बालाघाट जिले के अधिक से अधिक क्रिकेट खिलाड़ी इस खेल प्रतिस्पर्धा ने भाग ले क्योंकि संभाग में पहली बार ऐसा आयोजन बालाघाट में हो रहा है कि जिले का खिलाड़ी लेदर बॉल प्लेटफार्म पर कैसे खेलें, इसके लिए हम खिलाड़ियों को मैदान प्रदान कर रहे हैं ताकि यहां से अच्छे से अच्छे खिलाड़ी निकलकर राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन कर सके. इस टूर्नामेंट में सात खिलाड़ी बालाघाट जिले के होंगे और चार खिलाड़ी बालाघाट जिला के बाहर से होंगे. जिसमें चुनिंदा और उत्कृष्ट खिलाड़ियों का चयन, टीम प्रतिनिधियों के द्वारा किया जायेगा. ट्रायल्स के दौरान टीम के ऑनर तथा कमेटी मिलकर खिलाड़ियों के प्रदर्शन के अनुसार खिलाड़ी का चयन करेगें. इच्छुक खिलाड़ी ट्रायल्स के संबंध में अधिक जानकारी संदीप भिमटे के मोबाईल नंबर 708977380 और रोहित चौहान के मोबाईल नंबर 6264244869 पर संपर्क कर सकते है.


Web Title : INDERJIT PREMIER LEAGUE TO BEGIN TODAY ON THE LINES OF IPL, TWO DAY TRIAL FOR SELECTION IN TEAMS