निर्माण कार्य में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं-जायसवाल,निर्माणाधीन कटंगी रोड का निगम अध्यक्ष ने किया निरिक्षण

वारासिवनी. विगत कई वर्षो से अधूरे पड़े वारासिवनी-कटंगी मार्ग का निर्माण कार्य प्रारंभ है. जिसका निरिक्षण खनिज विकास निगम अध्यक्ष एवं विधायक प्रदीप जायसवाल ने किया और मार्ग में उपयोग हो रहे मटेरियल सहित गुणवत्ता एवं नियमों के बारे मे सडक निर्माण में लगे ठेकेदार के कर्मचारियों से विस्तृत चर्चा कर कार्य शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिये.  

गौरतलब है कि विधायक जायसवाल द्वारा वित्त विभाग के विशेष अनुमति के बाद मुख्यमंत्री से चर्चा कर 70 करोड़ रूपये की लागत से 30 कि. मी लंबे वारासिवनी-कंटगी मार्ग को स्वीकृति दिलवाकर उक्त मार्ग को शीघ्र पूरा करने एवं गुणवत्ता को लेकर पूरी नजर बनाये हुए है. वे कभी भी निर्माणाधीन सड़क का औचक्क निरिक्षण पहुंच जाते है. जिसके चलते ठेकेदार तेजी से कार्य कर रहा है. गत दिवस निरीक्षण के दौरान श्री जायसवाल ने निर्माण कार्य कर रहे कंपनी के कर्मचारियों को निर्माण कार्य की गुणवत्ता में ंकिसी प्रकार का समझौता न करने के निर्देश दिये.

श्री जायसवाल ने यह भी बताया कि टोंडिया नाले से लेकर जवाहर नवोदय विद्यालय के पास स्थित नगर पालिका परिषद के साइन बोर्ड तक दूरी 700 मीटर का डिवाइडर का भी निर्माण होना है. जिससे भविष्य में वाहनों के आवागमन को व्यवस्थित रूप से किया जा सके. उन्होंने जारी निर्माण कार्य का निरिक्षण के दौरान ठेकेदार को शीघ्र निर्माण कार्य पूर्ण करने के लिए कहा. जिस पर ठेकेदार ने दिसबंर तक निर्माण कार्य पूर्ण करने के लिए श्री जायसवाल को आश्वस्त किया हैं.  

विधायक प्रदीप जायसवाल ने बताया कि उक्त मार्ग का निर्माण कार्य पूर्ण होने सें जनता को समस्या से निदान मिलेंगा. साथ ही महाराष्ट्र सीमा को जोडने वाला यह मार्ग पूरी तरह से तैयार होने के बाद व्यापार में भी वृद्धि होंगी और समय की बचत होंगी. इस मार्ग पर चलने वाले राहगीर लंबे समय से परेशानी का सामना कर रहे थे. यह मार्ग को जल्द से जल्द पूर्ण करना उनके लिए चुनौती बन गया था. मुझे खुशी है कि मैंने मुख्यमंत्री के सहयोग से इस चुनौती को पूरा करने की दिशा में आगे बढ़ा. इसलिए वह समय-समय पर आकर निर्माणाधीन मार्ग का निरिक्षण करते रहते है.  


Web Title : NO COMPROMISE ON QUALITY IN CONSTRUCTION WORK JAISWAL, CORPORATION CHAIRMAN INSPECTS KATANGI ROAD UNDER CONSTRUCTION