साईकिल सवार को बचाने में तालाब में गिरी कार

देवघर (कार्यालय) सारठ : देवघर से सारठ की और आ रही एक नई मारूती बरना कार का चालक एक साईकिल सवार को बचाने के क्रम में अनियंत्रित हो गया और कार सहीत सड़क के बगल के काली पोखर में जा गिरी.

घटना गुरूवार सुबह साढ़े नौ बजे के करीब की बताई जा रही है. वहीं साईकिल सवार दुमका के जामजोगी, कुमड़ाबाद निवासी 55 वर्षीय मानिक चक्रवर्ती सारठ के मुरचुरा स्थित ससुराल से साईकिल लेकर सारठ चौक जा रहा था.

हलांकि कार चालक ने भले ही काफी अनुभव का परिचय देते हुए साईकिल सवार को बचा लिया लेकिन जिस फिल्मी अंदाज में अनियंतित्र कार उछलकर तालाब में गिरी थी एक बड़ी अनहोनी हो सकती थी.

लेकिन साईकिल सवार और कार में बैठे चालक व सवार को मामुली चोटें ही आई. हंलाकि शाम तक में घटना को लेकर घायल साईकिल सवार व थाना पुलिस को मैनेज करके वाहन मालिक द्वारा घटना स्थल से उक्त दुर्घटनाग्रस्त कार को हटा लिया गया है.

वहीं कार के चालक व मालिक ने अपना नाम बताने से भी इंकार किया है. कई लोगों ने कार चालक व मालिक को पहचानते हुए उनका मदद भी किया वहीं पुछे जाने पर बताया कि कार देवघर बुलेट शोरूम मालिक का व वीआपी चौक का रहने वाला है, लेकिन वाहन का बीमा नहीं होने की वजह से नाम नहीं बताना चाह रहा है.


Web Title : CAR FALL IN POND WHILE RESCUE BICYCLE RIDER

Post Tags:

Car Accident