पांच दलित परिवार को बेघर करने के विरोध में धरना, पूर्व मंत्री अमर बाउरी ने कहा दलित परिवार के साथ गलत हुआ तो जिम्मेवारी प्रशासन की होगी

जामताड़ा. नारायणपुर थानाक्षेत्र के चिरुडीह गांव में दलित परिवार के जमीन पर अवैध कब्जा के मामले को लेकर शुक्रवार को बीजेपी (BJP) ने अनुमंडल कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया. इसमें पूर्व मंत्री सह चंदनक्यारी विधायक अमर बाउरी भी उपस्थित थे. धरना प्रदर्शन में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब पीड़ित परिवार का एक सदस्य घटनास्थल पर ही बेहोश हो गया. पानी से उसे होश में लाया गया.

पूर्व मंत्री अमर बावरी ने कहा कि प्रशासन को बताना चाहिए कि एसपीटी के किस प्रावधान के तहत दलितों की जमीन को दूसरों को दे दिया गया. उन्होंने कहा कि अगर दलित परिवार के साथ जरा सी भी किसी प्रकार का गलत कार्य हुआ तो जिम्मेवारी प्रशासन की होगी.

भाजपा नेता वीरेंद्र मंडल ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास बनाने के पूर्व  प्रधानमंत्री आवास का निर्माण शुरू हो रहा था, उस समय प्रशासन ने क्यों नहीं देखा कि वह जमीन दलित परिवार का है या नहीं, यह प्रशासन को बताना चाहिए. कहा कि जब न्यायालय के आदेश पर 145 लगाया गया और दलित परिवार को उसके जमीन पर दखल कराया गया तो फिर कैसे कुछ लोगों ने इन लोगों को विस्थापित कर दिया.

Web Title : DHARNA TO PROTEST AGAINST HOMELESSNESS OF FIVE DALIT FAMILIES, SAYS FORMER MINISTER AMAR BAURI SAYS IT WILL BE THE RESPONSIBILITY OF THE ADMINISTRATION IF IT GOES WRONG WITH THE DALIT FAMILY

Post Tags: