अगर आप शराब पीकर ड्राइविंग करते हैं तो सावधान

देवघर (कार्यालय) : डीएसपी ट्रैफिक के नेतृत्व में यातायात पुलिस एवं पीआईयू सदस्यों ने एल्कोमीटर की मदद से शराब पीकर वाहन चलाने वालों को पकड़ना शुरू कर दिया है.  

कल देर रात जांच अभियान को लेकर  देवघर टॉवर चौक व प्राइवेट बस स्टैंड के समीप सघन वाहन चौकिंग अभियान चलाया गया एवं एवं हेलमेट की जांच की गयी. साथ हीं यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले विभिन्न वाहनों पर कार्रवाई की गयी एवं वाहन चालकों की काउंसलिंग की गई.

वाहन चौकिंग अभियान के दौरान लोगों को जानकारी दी गई कि सड़क सुरक्षा से संबंधित नियमों का पालन करना हम सभी की जिम्मेवारी है.   हम सभी को चाहिये कि सड़कों पर दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करें एवं रैस ड्राईविंग न करें.

इसके अलावा 18 वर्ष से कम आयु के बच्चों को भी वाहन चालन न करने दें. साथ हीं उन्होंने कहा कि सड़कों के किनारे कभी भी यत्र-तत्र वाहन पड़ाव नहीं करना चाहिए. इससे ट्रैफिक जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है.

अतः हम सभी को चाहिए कि हम चिन्हित किये गये वाहन पड़ाव में हीं अपना वाहन पड़ाव करे.

उन्होंने आगे कहा कि कोई भी व्यक्ति अपने निजी वाहन को व्यवसायिक वाहन के रूप में प्रयोग न करे वरना ऐसा करते हुए पाये जाने पर दोषी व्यक्तियों के विरूद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी. मौके पर यातायात पुलिस कर्मी, आईटी मैनेजर रवीश कुमार, कार्यालय कर्मी, एवं पीआईयू के सदस्य आदि उपस्थित थें.


Web Title : IF YOURE DRUNK DRIVING, BE CAREFUL