सारठ: महागठबंधन के नेताओं ने बैठक कर बनाई रणनीति षिबु सोरेन को रिकाॅर्ड मतों से जीताने का लिया संकल्प

देवघर (विजय सिन्हा ब्यूरो, संथाल परगना): देवघरः सारठ: लोकसभा चुनाव को लेकर गुरूवार को झामुमो कार्यालय सारठ में महागठबंधन के सभी घटक दलों के नेताओं ने बैठक कर दुमका लोकसभा से महागठबंधन के प्रत्याषी सह झामुमो सुप्रिमो षिबु सोरेन के भारी मतो से जीत को लेकर रणनीति बनाई गई. बैठक की अध्यक्षता झामुमो के जिला अध्यक्ष नरसिंह मुर्मू की द्वारा किया गया.

बैठक में सारठ, पालाजोरी व करमाटांड़ प्रखंड के सभी दलों के प्रखंड अध्यक्षों ने भाग लिया. बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि सभी दलों के पांच-पांच सदस्यों को मिलाकर एक समन्यवय समिति बनाया जाय. जिसमें गठित समिति के सदस्य विधानसभा क्षेत्र के सभी बुथों पर जाकर मतदाताओं से संपर्क कर प्रत्येक बुथों पर अपनी पकड़ मजबुत बनाएंगे.

बैठक में सभी दलों के नेताओं ने बारी-बारी से अपने सुझाव भी दिये. बैठक में पूर्व विधायक सह झाविमो नेता चुन्ना सिंह ने कहा कि दुमका संसदीय क्षेत्र अंतर्गत सारठ विधानसभा से ज्यादा से ज्यादा वोट दिलाने में सभी को कड़ी मेहनत करने की आवष्यकता है. बैठक में सभी घटक दलों के नेताओं ने तन, मन, धन से इस चुनाव में काम करने व बड़े अंतर से षिबु सोरेन को चुनाव जिताने का संकल्प लिया.

सभी ने एक स्वर में कहा कि जब जहां जरूरत पडे़गी सभी दल एक जुट होकर काम करेंगे. वहीं कार्यकर्ताओं से अपील किया कि पुरे जोष से चुनाव कार्य में जुट जायें. बैठक में पूर्व विधायक चुन्ना सिंह के अलावे झाविमो जिला अध्यक्ष नागेष्वर सिंह, कांग्रेस जिला अध्यक्ष मुन्नम संजय, फैयाज केषर, सांसद प्रतिनिधि इष्तियाक मिर्जा,

राजद प्रदेष सचिव सुरेन्द्र रवानी, राजद के दिनेष यादव, मदनमोहन राय, षाहनियाज खां, रामकिषोर मंडल, निवास मंडल, योगेष राय, झामुमो प्रखंड अध्यक्ष बसंत सिंह, झाविमो प्रखंड अध्यक्ष सुभाश मंडल, कांग्रेस के नटराज प्रदीप, षालिग्राम मंडल, लखेष्वर मुर्मू, मुख्तार आलम, देवेन्द्र मुर्मू समेत अन्य मौजूद थे.     

Web Title : SARAT: GRAND ALLIANCE LEADERS MEET STRATEGY AND RESOLVE TO HAVE THE RESOLUTION OF THE COMMITTEE

Post Tags:

meeting