सारठ से चोरी बोलेरो को घोरमारा में छोड़ भागे चोर

देवघर ( बिजय कुमार, ब्यूरो, संथाल परगना ) : सारठ में वाहन चोर काफी सक्रिय हो गया है. शनिवार रात्रि को भी सारठ-पालोजोरी रोड मुख्य पथ स्थित मलिकडंगाल में षाहीद षेख के घर के सामने खड़ी बोलेरो संख्या जेएच 04 सी 6695 को चोरों द्वारा चोरी कर ली गई.  

हलांकि परिजनों व ग्रामीणों की तत्परता व पुलिस के सहयोग से पीछा करने पर चोरों ने घोरमारा हाई स्कूल के पास उक्त वाहन को छोड़कर भाग गये. पुलिस ने उक्त बोलेरो को वहां से थाने ले आई है. घटना के संबंध में बोलेरो मालिक शाहीद शेख ने बताया कि शनिवार रात्रि के करीब साढ़े दस बजे वाहन स्टार्ट होने की आवाज सुनकर बरामदे में सोये उनके पिता हाजी मजीद शेख ने आवाज दिया कि इस समय वाहन लेकर कहां जा रहे हो.  

जब कोई जवाब नहीं मिला तो घर के अन्य लोगों को जगाया. जब वे बाहर आये तब तक चोर वाहन को लेकर जा चुका था. उसने हो हल्ला किया व दोड़ कर थाने पहूंचा. थाना प्रभारी ने वायरलेस के जरिये सभी थानों को सूचना दी. वहीं एएसआई मिथलेष सिंह को पुलिस बल के साथ भेजा. इस बीच दस ग्रामीण भी पांच बाईक से विभिन्न रूटों में निकलकर पिछा करने लगे. अंततः स्थिति को भांप कर चोर वाहन छोड़ कर फरार हो गया.  

15 दिन पूर्व भी सारठ से एक बोलेरो की हो चुकी चोरी

15 दिन पहले भी सारठ थाना से महज दो सौ मीटर की दुरी पर स्थित तौफिक शेख के घर के सामने से अज्ञात चोरों ने उनके बोलेरों को उड़ा लिया है. जिसको लेकर पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज कराया है. अभी तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है. इस तरह की घटना से लोगों में काफी दहशत है.

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

थाना प्रभारी नवीन कुमार ने कहा कि पीड़ित द्वारा जैसे ही थाने को सूचना मिली पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई. जिससे चोर वाहन छोड़ कर भागने में सफल हुए. वहीं पूर्व में हुए बोलेरो चोरी के मामले में चोर का सुराग मिल चुका है. पुलिस जल्द ही कार्रवाई करेंगी.


Web Title : STOLEN BOLERO FROM SARAATH RECOVERED AT GHORMARA

Post Tags: