एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ चेक बाउंस मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी, रांची के प्रोडूसर से लिए थे ढाई करोड़ 

रांची.  फिल्म ´कहो ना प्यार है´ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ चेक बाउंस मामले में रांची सिविल कोर्ट से गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है. रांची पुलिस गिरफ्तारी वारंट लेकर मुंबई जाएगी. कोर्ट में रांची के फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह की ओर से 29 मार्च 2019 को अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर पर धोखाधड़ी और धमकी का मामला दर्ज कराया गया है.

आरोप है कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने अजय कुमार सिंह से ढाई करोड़ की राशि प्राप्त करके म्यूजिक मेकिंग की दिशा में कदम नहीं उठाया. अमीषा और कुणाल ने अपनी फिल्म ´देसी मैजिक´ के लिए रांची के फिल्ममेकर अजय से 2. 5 करोड़ रुपए लिए थे. फिल्म का काम 2013 में शुरू हुआ था. अमीषा ने उनसे कहा था कि फिल्म 2018 तक पूरी हो जाएगी और इसके रिलीज होते ही वो उन्हें पूरे पैसे ब्याज समेत लौटा देंगी.

तय समय पर फिल्म रिलीज नहीं होने पर अमीषा ने उन्हें पैसे लौटाने को कहा और तीन करोड़ का चेक दिया जो जमा करने पर बाउंस हो गया. अमीषा से बात की तो उन्होंने टालना शुरू कर दिया. उनके बिजनेस पार्टनर ने वाट्सएप चैट पर अमीषा की राजनीतिक रसूख वाले नेताओं के साथ फोटोज शेयर कर धमकाने की कोशिश की. उन फोटोज के जरिये अमीषा ने मुझे धमकी दी कि कोर्ट या मीडिया में जाने से कुछ निकलने वाला नहीं है.

कई बार लीगल नोटिस भेजने पर उन्होने कोई जवाब नहीं दिया. फाइनल मैंने केस करने का फैसला लिया. अब उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो सकता है. बता दें कि इन आरोपों पर अब तक अमीषा की ओर से कोई जवाब नहीं आया है. अमीषा ने अपने करियर में ´गदर´ और ´हमराज´ जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है.

Web Title : ARREST WARRANT ISSUED IN CHEQUE BOUNCE CASE AGAINST ACTRES AMISHA PATEL, FROM RANCHIS PRODUSAR

Post Tags: