आरोपी निकला पॉजिटिव, चार पुलिसकर्मी क्वारेंटाईन

बालाघाट. अवैध शराब के साथ पकड़ाये गये आरोपी के जेल दाखिले से पूर्व कोरोना जांच में पॉजिटिव आने के बाद आरोपी को पकड़र लाने वाले और कार्यवाही की लिखा-पढ़ी के दौरान उससे संपर्क में आये चार पुलिसकर्मियों को कुछ दिनो के लिए होम क्वारेंटाईन कर दिया है. वहीं आरोपी को पकड़कर लाने और कार्यवाही के दौरान थाने में आरोपी के रहने के कारण ऐतिहातन के तौर पर कोतवाली थाना का सेनेटाईज भी किया गया.  

कोतवाली थाना प्रभारी मंशाराम रोमड़े ने बताया कि गत 11 सितंबर को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो लोग एक्टिवा वाहन से ईतवारी बाजार के निर्माणाधीन भवन के पास महाराष्ट्र से लाई गई शराब को ले जा रहे है. जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में अवैध शराब के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने दबिश देकर एक्टिवा वाहन सहित 6 पेटी महाराष्ट्र की देशी शराब के साथ एक आरोपी गौरीशंकर नगर निवासी 22 वर्षीय आरोपी पकड़ा गया. जबकि उसका साथी आशीष अग्रवाल फरार हो गया. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.  

मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी आशीष सिल्हारे के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत अपराध कायम कर उसे गिरफ्तार करने के बाद माननीय न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवाये जाने के आदेश के बाद जेल दाखिले से पूर्व आरोपी की कोरोना जांच की गई, जिसमें उसकी पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद आरोपी को पकड़ने और कार्यवाही के दौरान संपर्क में आये पुलिसकर्मियों की सांसे फूल गई. मामले की गंभीरता को देखकर कार्यवाही में शामिल दो प्रधान आरक्षक और दो आरक्षकों को होम क्वारेंटाईन करवा दिया गया है. वहीं आरोपी के कोतवाली थाने में कार्यवाही के दौरान मौजूद रहने पर ऐतिहातन तौर पर कोतवाली थाना का सेनेटाईज किया गया है.


Web Title : ACCUSED TURNED POSITIVE, FOUR POLICEMEN QUARANTINED