भरवेली पुलिस की कार्यवाही से नाराज माता-पिता, बेटे से मारपीट के आरोपियों पर एसपी से की कार्यवाही की मांग

बालाघाट. जिले में पुलिस कार्यवाही पर अब सवाल खड़े हो रहे है, विगत दिनों खैरलांजी में हत्या मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर गंभीरता नहीं दिखाये जाने पर खैरलंाजी पुलिस के खिलाफ पत्नी ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा था. वहीं 4 मई को भरवेली पुलिस द्वारा बेटे के साथ जानलेवा मारपीट मामले में कार्यवाही नहीं किये जाने से आहत होकर माता-पिता ने पुलिस अधीक्षक से कार्यवाही की मांग की है.

माता-पिता ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की है. 2 माह पूर्व घटी इस वारदात के अब कार्यवाही के सवाल पर मां-बाप का कहना है कि पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं करने से वह न्याय की मांग लेकर पुलिस अधीक्ष कार्यालय पहुंचे है.  बताया जाता है कि भरवेली थाना अंतर्गत मार्च में सिवनी कैंप के पास हुई आरोपियों द्वारा युवक प्रकाश बाहेश्वर के साथ जानलेवा मारपीट की गई थी. जिस मारपीट के कारण प्रकाश अभी चल नहीं पाता है. जिसमें अब तक भरवेली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है. जिससे प्रकाश के माता-पिता खासे आहत है. जिन्होंने पुलिस अधीक्षक कार्यालय से बेटे के साथ  मारपीट करने वाले युवकों पर कार्यवाही की मांग करते हुए उनकी गिरफ्तारी किये जाने की मांग की है.  

पीड़ित युवक की मां श्रीमती सुशीला बाहेश्वर भरवेली बाजार में सब्जी-भाजी बेचने का कार्य करती है. मां ने बताया कि 10 मार्च को लगभग शाम 7 बजे बेटा प्रकाश बाहेकर, उन्हें बाजार से घर वापस लाने के लिए मोटर सायकिल से भरवेली जाने निकला था.  भरवेली सिवनी कैंप के पास एक महिला बेटे के वाहन से टकरा गई. चूंकि एक एकाएक होने वाली घटना थी. वाहन से टकराई महिला को उठाने जैसे ही प्रकाश ने मदद के लिए हाथ बढ़ाये. उस दौरान ही महिला के पुत्र राहुल राय, शुभम राय और प्रिंस ने बेटे के साथ अश्लील गाली गल्लौच कर बेटे प्रकाश की लकड़ी के डंडे एवं लोहे के पाईप से गंभीर रूप से मारपीट की. जिससे प्रकाश कान, नाक, मुंह से खून बहने लगा और वह बेहोश हो गया. जिसे मरा समझकर उसके साथ मारपीट करने वालों ने उसे सड़क पर छोड़ दिया. जिसके बाद सूचना मिलने पर डायल 100 ने  घायल प्रकाश को अस्पताल मंे भर्ती कराया. जहां बेहतर उपचार नहीं होने पर वह पुत्र का ईलाज निजी अस्पताल में कर रहे है. जिसमें काफी खर्च हो गया है वहीं, चिकित्सकों को कहना है कि प्रकाश के पूर्ण रूप से स्वास्थ्य होने में और समय लगेगा, जिसके लिए चिकित्सक ने उपचार को लगातार जारी रखने की बात कही है. बावजूद इसके इस मामले में भरवेली पुलिस द्वारा अब तक पुत्र के साथ जानलेवा मारपीट करने वालों पर पुलिस द्वारा अब तक कोई कार्यवाही नहीं कर सकी है. माता-पिता का कहना है कि बेटे के साथ जानलेवा मारपीट करने वाले आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाये. बसपा नेता गोपीचंद शिंदे ने पुलिस अधीक्षक ने भी आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की है. हालांकि परिजनों ने बताया कि इस मामले की जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया गया है. हमारी मांग है कि आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाये.


Web Title : ANGRY PARENTS DEMAND ACTION FROM SP AGAINST ACCUSED OF ASSAULTING SON