सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करने पर आसाटी ऑटोमोबाईल्स और कदम स्टोर्स सील

बालाघाट. जिले में बढ़ते कोरोना संकमण के प्रभाव को देखते हुए रोको-टोको अभियान के तहत की जा रही कार्यवाही में 1 अगस्त को सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं करने पर काली पुतली चौक स्थित असाटी ऑटोमोबाईल्स और गुजरी चौक स्थित कदम स्टोर्स को सील कर दिया गया है.

मिली जानकारी अनुसार बालाघाट मुख्यालय में कलेक्टर के निर्देश पर एसडीम एवं सीएसपी के मार्गदर्शन में राजस्व पुलिस और नगरपालिका की टीमो ने मॉस्क नहीं पहनने वालो और सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं करने वालों पर जुर्माना कार्यवाही के साथ ही दुकानों को सीलबंद करने की कार्यवाही की.  

1 अगस्त को तहसीलदार, नायब तहसीलदार, मुख्य नगरपालिका अधिकारी, राजस्व निरीक्षक, पटवारी पुलिस बल की टीम ने बालाघाट शहर में बाजार एरिया में मास्क नहीं पहनने वाले सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले व्यक्तियों और दुकानदारों के खिलाफ कार्यवाही की गई. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करने पर असाटी ऑटोमोबाइल काली पुतली एवं कदम स्टोर गुजरी चौक की दुकान को सील बंद किया जाकर जुर्माने की कार्यवाही की गई. नगरीय क्षेत्र बालाघाट में वाहनों की चेकिंग के दौरान आज 01 अगस्त को 10 हजार 500 रुपये और बिना मास्क लगाए घूमने वालों से 12 हजार 250 रुपये का जुर्माना वसूला गया है.


Web Title : ASSATI AUTOMOBILES AND KADAM STORES SEALED FOR NOT ADHERING TO SOCIAL DISTANCE