परसवाड़ा से आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे होंगे भाजपा के प्रत्याशी, परसवाड़ा विधानसभा को बनायेंगे जिले की अग्रणी विधानसभा-कावरे

बालाघाट. भाजपा केन्द्रीय चुनाव समिति के निर्देशानुसार, केन्द्रीय कार्यालय से मध्यप्रदेश में भाजपा के प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी कर दी. जिसमें परसवाड़ा से आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है. जिससे मंत्री समर्थको में हर्ष का माहौल है. परसवाड़ा विधानसभा को लेकर भाजपा ने जिले की 6 विधानसभा में 4 विधानसभा बैहर, लांजी, कटंगी में अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है, अब केवल बालाघाट और वारासिवनी में भाजपा प्रत्याशियों की घोषणा होना शेष है.  

आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे का यह चौथा चुनाव होगा. भाजपा से पहली बार 2008 में उन्होंने ही पहली बार परसवाड़ा में कमल खिलाया था, लेकिन 2013 के चुनाव में उन्हें कांग्रेस प्रत्याशी मधु भगत से हार का सामना करना पड़ा है. जबकि बीते 2018 में वह तीसरी बार चुनाव लड़े और कांग्रेस को करारी शिकस्त देकर दूसरी बार विधानसभा पहुंचे थे. जिन्हें प्रदेश सरकार में आयुष एवं जलसंसाधन विभाग का राज्यमंत्री बनाया गया था. तीसरे कार्यकाल में आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे ने कई बड़ी परियोजनाओं की शुरूआत की और कई विकास कार्य किये. जिसको लेकर अब जनता के बीच जायेंगे. यह चुनाव आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे का चौथा चुनाव होगा. इस बार भी उनका मुकाबला, विधानसभा क्षेत्र में चिर-परिचित प्रतिद्वंदियों से होगा, लेकिन तब तक परिस्थिति और आज की परिस्थिति में काफी अंतर है, इन परिस्थितियों को वह कैसे अपने लिए अनुकुल बनायेंगे और सत्ता विरोधी लहर को कैसे पक्ष में करेंगे. यह देखना होगा. पंच से सरपंच और जनपद सदस्य से जनपद अध्यक्ष से लेकर विधायक और मंत्री तक सफर करने वाले आयुष मंत्री अपनी चौथी पारी को कैसे जीत में बदल पाते है यह तो आने वाला समय ही बताएगा, लेकिन भाजपा ने अपनी चौथी सूची में आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे को चौथी बार चुनाव लड़ने का टिकिट दे दिया है.  

परसवाड़ा विधानसभा को बनायेंगे  जिले की अग्रणी विधानसभा

भाजपा ने अपनी चौथी सूची में जिले के परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से वर्तमान राज्यमंत्री रामकिशोर कावरे को टिकिट दिया है. पार्टी द्वारा चौथी बार प्रत्याशी बनाये जाने पर राज्यमंत्री रामकिशोर कावरे ने कहा कि एक छोटे कार्यकर्ता को पार्टी ने सेवा का जो अवसर दिया है, उसके प्रति वह प्रदेश नेतृत्व का आभार व्यक्त करते है और परसवाड़ा क्षेत्र की जनता को विश्वास दिलाते है कि चौथी पारी में परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र को जिले की अग्रणी विधानसभा बनाने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखेंगे. परसवाड़ा में शिक्षा, स्वास्थ्य को लेकर हर प्रयास पूरा होगा. जितनी भी हमने बड़ी परियोजना और विकास कार्यो का इस कार्यकाल में भूमिपूजन किया है. उन सभी परियोजना और विकास कार्यो का मूर्त रूप दिया जायेगा. लामता का विकास एक शहर के रूप में किया जायेगा.  


Web Title : AYUSH MINISTER RAMKISHORE KAVRE WILL BE THE BJPS CANDIDATE FROM PARASWADA.