कार और मोटर सायकिल की भिंड़त, एक की मौत, एक घायल

बालाघाट. 9 जनवरी की देरशाम वारासिवनी थाना क्षेत्र के कायदी में कार और मोटर सायकिल की आमने-सामने की भिंड़त में मोटर सायकिल चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई. वही बाइक में सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगो की मदद से वारासिवनी के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है.

घटना में मृतक युवक 22 वर्षीय जितेंद्र पिता नंदलाल दमाहे और घायल युवक का नाम 25 वर्षीरू राकेश पिता श्यामलाल दमाहे है. जो रामपायली थाना अंतर्गत सिंगोड़ी निवासी है. बताया जाता है कि जितेंद्र और राकेश अपनी मोटर सायकिल क्रमांक एमपी 50 एमपी 2740 से बालाघाट से वारासिवनी की ओर आ रहे थे. इसी दौरान वारासिवनी से वसूली कर व्यापारी तनिश वाधवानी वापस बालाघाट जा रहे थे. इस दौरान ही इनकी कार और बालाघाट से आ रही मोटर सायकिल से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. जिसमें सिर पर गंभीर चोट लगने से मोटर सायकिल चालक जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. वही राकेश गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगो की मदद से निजी वाहन द्वारा वारासिवनी सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसका उपचार जारी है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस भी घटनास्थल पहुंची.  

ट्रक की टक्कर से मोटर सायकिल चालक घायल

इसी प्रकार दूसरी घटना में शनिवार को तिरोड़ी खवासा रोड़ पर ग्राम खरपड़िया में सुबह ट्रक की टक्कर से मोटर सायकिल चालक घायल हो गया. जिसका कटंगी सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है. तिरोड़ी पुलिस से मिली जानकारी अनुसार ट्रक क्रमांक एमएच 26 एडी 2095 ने दुपहिया वाहन चालक को टक्कर मार दी. जिसमें खरपड़िया निवासी 23 वर्षीय सुरेश कुंभरे घायल हो गया है. घटना जानकारी पुलिस मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को पुलिस अभिरक्षा में थाने लाकर खड़ा कर दिया है. वहीं ट्रक चालक के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया है.  


Web Title : CAR AND MOTOR CYCLE COLLISION, ONE KILLED, ONE INJURED