मीडिया को गुमराह कर रहे आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन-रवि अग्रवाल

बालाघाट. जिले के बालाघाट विधानसभा के लालबर्रा से कांग्रेस नेता रवि अग्रवाल ने आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन पर मीडिया को गुमराह करने का आरोप लगाया है.  जारी बयान में कांग्रेस नेता रवि अग्रवाल ने कहा कि अपने बयानों से सुर्खियो में रहने वाले आयोग अध्यक्ष एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन, पल में तोला पल में माशा की कहावत को चरितार्थ कर रहे है, अर्थात वह अपने बयानों पर कायम ना होकर बयानों से दिग्भ्रमित करने का काम कर रहे है.  

उन्होंने कहा कि अभी 2 दिन पहले लालबर्रा के कृषि उपज मंडी में बागेश्वर धाम पं. धीरेन्द्र शास्त्री पर पूर्व सांसद कंकर मुजारे द्वारा दिये गये बयान पर आरोप लगा रहे थे. वहीं कलार समाज के लोगों के विरोध किया में उनके पक्ष में आयोग अध्यक्ष ने अपना बयान जारी किया. एक ही विषय पर विरोधाभाष बयान से साफ होता है कि आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन, मीडिया को गुमराह करने का काम कर रहे है. जिससे मीडिया के साथ ही आम जनता में भी आयोग अध्यक्ष के पक्ष को लेकर भ्रम की स्थिति बनी है. एक ओर परसवाड़ा में आयोजित पं. शास्त्रीजी के कार्यक्रम को लेकर जारी फ्लेक्स में उनकी फोटो लगी है, जिसमें कहा जा रहा है कि पं. धीरेन्द्र शास्त्री के कार्यक्रम का खुलकर समर्थन करें, तो वहीं कलार समाज के विरोध को वह जायज ठहरा रहे है, जो कई सवालों को जन्म देता है.  

कांग्रेस नेता रवि अग्रवाल ने कहा कि आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन का पल में तोला, पल में माशा की आदत पुरानी है, उन्होंने लालबर्रा के व्यापारियों को यह कहकर अपने पक्ष में किया कि मैं अपने शहर को बहुत ही सुंदर बनाऊंगा आप मुझे एक इंच  जगह दो मैं आपको दो इंच जगह दूंगा, फिर उन्हीं व्यापारियों को अपने भाषण में अतिक्रमणकारी बना दिया.   विधानसभा क्षेत्र लालबर्रा में शहर के अंदर एक सुंदर रोड बनाने की परिकल्पना करके बैरियर से लेकर कंजई तक लोगों की दुकानों को अतिक्रमण के नाम पर सामने के तुड़वा  दिया. जबकि आज तक, ना तो कोई सड़क का मेप है और ना ही विकास का. जबकि बारिश को एक माह शेष है, अतिक्रमण को हटाये जाने से बारिश में शहर में कृषि उपज मंडी से लेकर बस स्टैंड के आसपास जलभराव की स्थिति होगी. चूंकि पानी निकासी के अब तक कोई व्यवस्था नहीं की गई है. जिससे जनमानस के बीच चिंता का विषय बना है. उन्होंने कहा कि आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन,  कभी अपनी तुलना मोदी जी की उम्र से करते हैं कभी छिंदवाड़ा जाकर चुनाव लड़ने की बात करते हैं, तो कभी युवाओं को टिकट देने की बात करते हैं कभी गुड्डा जैस्वाल को अपना पारिवारिक मित्र बताते हैं तो कभी मंचों से तीखी आलोचना करते हैं. जिससे उनका चाल, चेहरा और चरित्र, लोगों के समझ में नहीं आ रहा है, जबकि राजनीति व्यक्ति को जनमानस के सामने अपनी बातों को बहुत ही स्पष्ट रूप से कहना चाहिए ताकि जनमानस में राजनीतिक व्यक्ति को लेकर विश्वास बना रहे.  


Web Title : COMMISSION CHAIRMAN GAURISHANKAR BISEN, RAVI AGARWAL MISLEADING MEDIA