जायसवाल ऑटोमोबाईल्स वर्कशॉप में मोटर बाईक सुधारते समय लगी आग,फायर कर्मियों ने बुझाई आग

बालाघाट. आज सायंकाल मोतीनगर गौरव पथ पर स्थित जायसवाल वर्कशॉप में एक मोटर बाईक सुधारते समय उसमें आग लग गई. वाहन में लगी आग के बाद वर्कशॉप में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई. जिसके बाद वर्कशॉप कर्मियों ने लोगों की मदद से वर्कशॉप की सभी गाड़ियो को बाहर निकाला. हालांकि आग की वजह वाहन के वायरो में शार्ट सर्किट बताई जा रही है.  

वर्कशॉप में सुधर रही मोटर बाईक में आग के बाद फायरयंत्र से जानकार वर्कशॉप कर्मी ने आग को और फैलने से रोका और तत्काल ही इसकी सूचना संचालक अनुराग जायसवाल को दी. जिसके बाद तत्काल ही नगरपालिका फायर वाहन को सूचना मिलने के बाद दो फायर वाहनो के साथ फायर कर्मी पहुंचे और तत्काल ही आग पर काबु पाया गया. हालांकि आग से मोटर बाईक पूरी तरह से जलकर खाक हो गई.

वर्कशॉप कर्मी ने फायर यंत्र की नही ली होती मदद तो बढ़ सकती थी आग

जायसवाल ऑटोमोबाईल्स के संचालक अनुराग जायसवाल ने अनौपचारिक चर्चा में बताया कि किसी भी प्रकार की आगजनी से निपटने के लिए वर्कशॉप में फायर संयंत्र रखे गये है. वर्कशॉप में प्रशिक्षित कर्मी है, जिसकी तत्परता से फायर संयंत्र का पहले उपयोग कर आग को बढ़ने से रोका गया. जिसके बाद फायर वाहन कर्मियों ने पहुंचकर आग पर काबु पाया. अन्यथा बड़ी घटना हो सकती थी. चूंकि वहां अन्य वाहनों का भी सुधार कार्य चल रहा था. ऐसे में यदि आग भड़कती और अन्य वाहनों को चपेट में लेती तो निश्चित ही किसी बड़ी घटना से इंकार नहीं किया जा सकता फायरकर्मी नंदकिशोर बारमाटे ने बताया कि सायंकाल 5 बजे जायसवाल वर्कशॉप में आग लगने की सूचना मिली थी. जिसके बाद दो फायर वाहन लेकर हम यहां पहुंचे और वर्कशॉप में जल रही बाईक की आग पर काबु पाया.  


Web Title : FIRE BREAKS OUT WHILE REPAIRING MOTOR BIKE AT JAISWAL AUTOMOBILE WORKSHOP, FIRE MEN DOUSE FIRE