पुलिस के मौजूदगी में हिन्दुवादी संगठनों के लोगों ने की आदिवासियों की निर्मम हत्या-कंकर मुुंजारे, बजरंग दल पर लगाया जायें प्रतिबंध

बालाघाट. सिवनी जिले के कुरई थाना क्षेत्र अंतर्गत बादलपार चौकी के सिमरिया में कथित गौमांस के शक में हिन्दुवादी संगठनो के पदाधिकारियों पर दो आदिवासियों की निर्ममतता से पीटकर उनकी हत्या करने और एक आरोपी को गंभीर रूप से घायल करने के मामले में पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने गंभीर आरोप लगाया है.  

पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने आरोप लगाया कि पुलिस की मौजूदगी में हिन्दुवादी संगठन बजरंग दल, विहिप और श्रीराम सेना के लोगों ने निर्ममतता से पीट-पीटकर आदिवासियों की हत्या कर दी और एक को गंभीर रूप से घायल कर दिया. उन्होंने कहा कि पुलिस यदि हस्तक्षेप करती तो मृतकों को बचाया जा सकता था, लेकिन पुलिस ने कोई हस्तक्षेप नहीं किया. इस मामले में तो सिवनी कलेक्टर सहित एसपी और थाना एवं चौकियों के पूरे स्टॉफ पर कार्यवाही कर उन्हें हटाया जाना चाहिये.

उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव से पहले आदिवासियों पर इस तरह से जुल्म कर उन्हें डराने-धमकाने में जुटी है ताकि चुनाव में आदिवासियों को भयभीत कर उनके वोट हासिल कर सके.   उन्होंने सिमरिया में आदिवासियों की हत्या को लेकर मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के दुःख तक व्यक्त नहीं करने पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सीएम किरनापुर आ सकते है लेकिन दो आदिवासियो की हत्या में परिवार के आंसु पोंछने नहीं जा सके और ना ही गृहमंत्री गये.   उन्होंने कहा कि भाजपा मेें हिन्दुवादी संगठन ऑन द स्पॉट फैसला कर रहे है. प्रदेश में गंुडाराज चल रहा है. उन्होंने कहा कि हिन्दुवादी संगठन स्वयं गौतस्करी में लगे है. जिससे महिनो में करोड़ो रूपये आते है, जिसका बंटवारा होता है. उन्होंने बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाये जाने की मांग की.


Web Title : IN THE PRESENCE OF POLICE, PEOPLE OF HINDUTVA ORGANISATIONS HAVE IMPOSED BAN ON BRUTAL KILLING OF TRIBALS KANKAR MUNJARE, BAJRANG DAL