जनपद अध्यक्ष को उपयंत्री ने कहा दौड़ा-दौड़ा मार डालुंगी!,उपयंत्री स्वाती डोंगरे के खिलाफ जनपद अध्यक्षों ने की कार्यवाही की मांग

बालाघाट. बैहर जनपद पंचायत अध्यक्ष भगवंती सैयाम सहित परसवाड़ा जनपद पंचायत अध्यक्ष सुशीला सरोते, बैहर जनपद पंचायत उपाध्यक्ष ने क्षेत्रीय विधायक संजयसिह उईके के नेतृत्व में जनपद पंचायत बैहर में पदस्थ उपयंत्री श्रीमती स्वाती डोंगरे पर अमानवीय व्यवहार किये जाने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है.  

जनपद अध्यक्ष भगवंती सैयाम ने बताया कि पंचायत में नहीं जाने से शासन की योजनानुसार पंचायतो में हो रहे विकास कार्यो में अनावश्यक विलंब होने की सरपंचो द्वारा मिली शिकायत के बाद जब मैंने कलेक्टर और जिला पंचायत सीईओ को शिकायत की तो शिकायत से बौखलाकर उपयंत्री स्वाती डोंगरे ने मेरे साथ अमानवीय व्यवहार किया है. उपयंत्री ने मुझे धमकी देते हुए कहा कि यदि मैं जनपद पंचायत में दिखी तो वह मुझे दौड़ा-दौड़ाकर जान से खत्म कर डालेगी. यही नहीं बल्कि उपयंत्री डोंगरे ने मुझे जनपद अध्यक्ष मानने से इंकार करते हुए कहा कि तेरे जैसे लोग मेरे यहां झाडु, पोंछा लगाते है. जिससे आहत जनपद अध्यक्ष भगवंती सैयाम ने 13 जनवरी को जिला मुख्यालय पहुंचकर लिखित में शिकायत सीईओ को करते हुए कार्यवाही की मांग की है. जनपद पंचायत अध्यक्ष भगवंती सैयाम के साथ हुई इस घटना के बाद से जनपद अध्यक्षो में नाराजगी का माहौल है.  

जिला मुख्यालय में जिला पंचायत सीईओ के नाम से कार्यवाही की मांग का ज्ञापन जनपद अध्यक्ष भगवंती सैयाम द्वारा सौंपा गया. घटना गत 12 जनवरी की दोपहर लगभग 3. 30 बजे की बताई जा रही है, जिस घटना के प्रत्यक्षदर्शी जनपद पंचायत उपाध्यक्ष ने जनपद उपयंत्री श्रीमती स्वाती डोंगरे के व्यवहार को अमानवीय बताते हुए कहा कि एक बुजुर्ग महिला के साथ ऐसा बर्ताव अशोभनीय और बर्दाश्त करने योग्य नहीं है.

इस घटना के बाद एक लिखित शिकायत जनपद अध्यक्ष भगवंती सैयाम ने बैहर पुलिस से भी की है. वहीं उन्होंने स्वाती डोंगरे की धमकी से भयभीत होते हुए सुरक्षा की मांग की है. जनपद अध्यक्ष भगवंती सैयाम का कहना है कि वह अकेली महिला है, जिससे कभी भी उनके जान को नुकसान पहुंचाया जा सकता है, इसलिए उसे पुलिस सुरक्षा प्रदान की जाये. जनपद पंचायत बैहर अध्यक्ष श्रीमती भगवंती सैयाम ने कहा कि यदि अमानवीय आचरण दिखाने वाली उपयंत्री श्रीमती स्वाती डोंगरे के खिलाफ कार्यवाही नहीं की जाती है तो इसके खिलाफ आंदोलन और धरना प्रदर्शन किया जायेगा.  


Web Title : JANPAD CHAIRPERSON SAYS DEPUTY ENGINEER WILL KILL!, JANPAD CHAIRPERSONS DEMAND ACTION AGAINST DEPUTY ENGINEER SWATI DONGRE