20 साल में प्रदेश बीमारू राज्य से बना विकसित मध्यप्रदेश-अग्रवाल, भाजपा अध्यक्ष ने रखा सरकार का रिपोर्ट कार्ड, कांग्रेस पर बोला हमला

बालाघाट. भाजपा कार्यालय में रविवार 27 अगस्त को भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने प्रदेश सरकार का 20 सालों का रिपोर्ट कार्ड रखा. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस से 53 सालों का हिसाब भी मांगा. उन्होंने कांग्रेस पर प्रदेश का बंढाधार करने और देश में घोटाले करने का आरोप लगाया. इस दौरान विधानसभा चुनाव समिति संयोजक रमेश रंगलानी, युवा नेत्री श्रीमती मौसम हरिनखेड़े, मीडिया प्रभारी अभय कोचर, संजय मिश्रा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.  

अध्यक्ष सत्यानारायण अग्रवाल ने बताया कि बीस सालो में प्रदेश की भाजपा सरकार ने प्रदेश को बीमारू राज्य से विकसित राज्य बनाया है. उन्होने कहा कि अमृतकाल में मध्यप्रदेश पूरे देश में अग्रणी राज्य बनने जा रहा है. प्रदेश की भाजपा सरकार ने ना केवल गरीबों का उनका हक दिलाया बल्कि जनजातीय योद्धाओं को मान भी बढ़ाया.  उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपनी हर घोषणा का पूरा किया गया है, जबकि पहले की सरकारें, घोषणा कर भूल जाती थी. गरीबों के लिए आवास, जनधन खाते, आयुष्मान, संबल, ऐसी कई योजनाये है जिन्हें भाजपा सरकारों ने चलाकर देश के गरीबो की गरीबी दूर करने का काम किया. प्रधानमंत्री मोदी जी गरीबों के पुरोधा है, जिन्होंने गरीबों को गरीबी रेखा से ऊपर लाने का काम किया.  

एक समय था, जब प्रदेश में बंढाधार दिग्विजयसिंह की सरकार थी, जब शिक्षा, स्वास्थ्य, सर्व शिक्षा अभियान, एससी-एसटी और ओबीसी सहित अन्य विभागें का बजट काफी कम होता था लेकिन आज प्रदेश की भाजपा सरकार ने इनके अलावा सभी विभागो में भारी मात्रा में बजट उपलब्ध कराकर, प्रदेश को अग्रणी राज्य में खड़ा कर दिया है. प्रदेश की प्रति व्यक्ति आय में ईजाफा, भाजपा सरकार में ही संभव हो सका है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जी की सरकार द्वारा किये गये कार्यो से प्रदेश की जनता, एक बार फिर उनके तरफ विश्वास की नजर से देख रही है. सही मायनो में महिलाओ को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाने का काम यदि किसी ने किया है तो वह मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान है. जिससे जनता एक बार फिर भाजपा और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर विश्वास कर उन्हंे प्रदेश की बागडोर सौंपने ललायित है. आज प्रदेश विकसित मध्यप्रदेश है जो विकास की राह में दौड़ रहा है. जो हर क्षेत्र में प्रगति कर रहा है.  


Web Title : MADHYA PRADESH HAS EVOLVED FROM BIMARU STATE TO BIMARU STATE IN 20 YEARS, BJP PRESIDENT AMIT SHAH SAID