मंत्री और विधायक ने सचिवो और उपयंत्रियों के स्थानांतरण में किया भ्रष्टाचार-सम्राट सरस्वार, बंद कमरे में अधिकारियो पर दबाब बनाकर सचिवों और उपयंत्रियों का कराया स्थानांतरण

बालाघाट. जिला पंचायत अध्यक्ष सम्राटसिंह सरस्वार ने सर्किट हाउस में आयोजित कांग्रेस की प्रेसवार्ता में बिना नाम लिए आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे और विधायक गौरीशंकर बिसेन पर जिले मंे सचिवों और उपयंत्रियों के स्थानांतरण में भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जिले में सचिवों और उपयंत्रियों के स्थानांतरण मंे जिला पंचायत अध्यक्ष को विश्वास मंे लिये बगैर बंद कमरे में अधिकारियों पर दबाव बनाकर अच्छा काम करने वाले सचिवों और उपयंत्रियों का स्थानांतरण करवाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता सिर्फ और सिर्फ गलत काम और भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं कर रहे है.  

उन्होंने कहा कि उन सचिवों को स्थानांतरित करवा दिया, जिनके कुछ ही समय पहले स्थानांतरण हुआ था. उन्होंने कहा कि किस लॉजिक के साथ स्थानांतरण किया गया है, यह समझ नहीं आ रहा है. जिसकी जांच की जायें तो भ्रष्टाचार की परते खुलते देर नहीं लगेगी. उन्होंने कहा कि जिले में अधिकारी इतने दबाव में काम कर रहे है कि कोई सुनने तैयार नहीं है. उन्होने कहा कि आगामी समय में चुनाव को देखते हुए अपने हिसाब से अधिकारियों पर दबाव बनाकर सचिवों के स्थानांतरण की लिस्ट तैयार की गई और प्रभारी मंत्री के पास भेजकर उसे पास करवाया. उन्होंने किरनापुर के तत्कालीन एसडीएम के स्थानांतरण को भी गलत करार देते हुए कहा कि उनकी बात नहीं सुनी तो विधायक ने उसका स्थानांतरण, अधिकारी पर दबाव बनाकर करा दिया है.  


Web Title : MINISTERS AND MLAS INVOLVED CORRUPTION IN TRANSFER OF SECRETARIES AND DEPUTY COMMISSIONERS: SAMRAT SARSWAR