पुलिस ने जारी किया लूटेरे का सीसीटीव्ही फुटेज, छत्ते और मुंह पर नकाब की आड़ में नजर आया लूटेरा

बालाघाट. नगरीय क्षेत्र में सराफा व्यवसायी के घर घुसकर दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लूटेरे का सीसीटीव्ही फुटेज पुलिस ने जारी करते हुए इससे जुड़ी जानकारी पुलिस के साथ साझा करने की अपील की है. सीसीटीव्ही में लूटेरा छत्ते और मुंह पर नकाब की आड़ में नजर आ रहा है. सूत्रांे की मानंे तो पुलिस के पास सीसीटीव्ही से जुड़ी इस जानकारी के अलावा अभी ऐसी कोई लीड नहीं है, जिससे आरोपी तक पहुंचा जा सके. वहीं जिस तरह से लूटेरा, लूट की घटना के अंजाम देने के बाद गली की मोड़ पर मुडता दिखाई दे रहा है, उससे लगता है कि लूटेरा क्षेत्र की गलियों को जानता है. फिलहाल अब पुलिस लूटेरे के गली में घुसने के बाद वहां से निकलने वाले मार्ग की लोकेशन के आधार पर लूटेरे की तलाश कर रही है.

गौरतलब हो कि पुलिस की सुस्ती से नगरीय क्षेत्र में बेखौफ बदमाश ने गत 21 जुलाई को दिन दहाड़े नगर के सराफा व्यवसायी दुग्गड़ ज्वेलर्स के यहां घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया था. घर में प्रवेश कर वृद्ध महिला के गर्दन पर धारदार हथियार अड़ाकर चैन, पैंडल और अंगूठी लुटकर फरार होने की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. दिन दहाड़े शहरी क्षेत्र के ब्राम्हण मोहल्ला वार्ड क्रमांक 16 में निवासरत 62 वर्षीय चंद्रावती पति स्व. विनोद कुमार दुग्गड़ के साथ लूट की इस घटना के बाद से पुलिस के सामने अब लूटेरे को पकड़ने की चुनौती है. नगर में डॉ. शुक्ला नर्सिंग होम गली गुजरी बाजार में निवासरत चन्द्रावती दुग्गड़ के घर में एक नकाबपोश ने घर में प्रवेश कर और गले पर धारदार हथियार अड़ाकर लूट की वारदात से सराफा कारोबारियो में पुलिस सुरक्षा को लेकर नाराजगी देखी जा रही है.  सूत्रों की मानें तो जल्द ही पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं पाती है तो इसके खिलाफ पुलिस को सराफा व्यवसायियों की नाराजगी का सामना सड़क पर करना पड़ सकता है.  पुलिस की मानें तो लूटेरा स्थानीय है या फिर किसी स्थानीय ने उसकी मदद की है. जो बैहर रोड के बाद वह कहीं गायब हो गया है. फिलहाल पुलिस लूटेरे की तलाश कर रही है.


Web Title : POLICE RELEASE CCTV FOOTAGE OF THE ROBBER, THE ROBBER WAS SEEN IN THE COVER OF A HIVE AND A MASK ON HIS MOUTH.