आप से लडेंगे आम आदमी की लड़ाई-प्रशांत मेश्राम, प्रदेश सहप्रभारी पंजाब विधायक ने इंजी. प्रशांतभाऊ को दिलाई आप की सदस्यता

बालाघाट. चुनाव के दौरान नेताओं के दल-बदल का क्रम निरंतर जारी है. कोई भाजपा छोड़कर कांग्रेस में जा रहा है तो कोई कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जा रहा है. कटंगी में कांग्रेसी नेता इंजी. प्रशांत भाऊ मेश्राम ने कांग्रेस छोड़कर आप की सदस्यता ग्रहण कर ली. इसके साथ ही यह तय हो गया कि कटंगी विधानसभा में इंजी. प्रशांतभाऊ मेश्राम, आप के प्रत्याशी होंगे. 16 अक्टूबर को कांग्रेस नेता प्रशांतभाऊ ने, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मंत्री मनीष सिसोदिया से प्रेरित होकर आप की सदस्यता ग्रहण की. जिन्हें प्रदेश सहप्रभारी और पंजाब के विधायक रजनीश दाहिया ने आम आदमी पार्टी की टोपी पहनाकर, आप परिवार की सदस्यता दिलाई. इस दौरान लोकसभा प्रमुख शिव जायसवाल, आप जिलाध्यक्ष अरविंद चौधरी सहित आप पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे.

कटंगी में सदस्यता कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश सहप्रभारी एवं पंजाब विधायक रजनीश दाहिया ने कहा कि वे, यहां कार्यकर्ता के अनुशासन से काफी प्रभावित हुए है. आज पूरे देश में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यो की चर्चा है, जिससे हर वर्ग प्रभावित है, प्रशांत भाऊ ने भी उनसे प्रभावित होकर यह सदस्यता ग्रहण की है. निश्चित ही एक युवा नेतृत्व पर क्षेत्र की जनता भरोसा करेगी और हमें पूरा विश्वास है कि कटंगी से इस बार आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी विधानसभा पहंुचेगा. आप जिलाध्यक्ष अरविंद चौधरी ने कार्यकर्ताओ में उत्साह भरते हुए कहा कि अब हमें खेत और घरों से निकालकर भ्रष्टाचारियों से लड़ना है. क्यों भ्रष्टाचार के एक ही काल है और वह अरविंद केजरीवाल है. आम आदमी का हर सिपाही, क्षेत्र में आप के प्रत्याशी को जीताने के लिए अपने पूरे सामर्थ्य के साथ खड़ा रहेगा.  कांग्रेसी से आम आदमी के पार्टी के हुए इंजी. प्रशांतभाऊ मेश्राम ने कहा कि विगत लंबे समय से वह सामाजिक और राजनीतिक सेवा है, उनका एकमात्र उद्देश्य आम आदमी की सेवा है. आम आदमी पार्टी से अब आम आदमी की लड़ाई लड़ी जाएगी.


Web Title : PRASHANT MESHRAM WILL FIGHT AGAINST AAP: PUNJAB STATE CO INCHARGE PUNJAB MLA PRASHANT MESHRAM PRASHANT BHAU GETS AAP MEMBERSHIP