सत्ता और संगठन को मिलाकर नई रचना के साथ काम करेंगे-रामकिशोर कावरे, स्वागत रैली के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष का किया पदभार ग्रहण, गांव चलो अभियान की हुई शुरूआत

बालाघाट. भाजपा संगठन मंे भाजयुमो के मंडल महामंत्री से शुरूआत करके प्रदेश महामंत्री और ग्राम पंचायत से राजनीति की शुरूआत कर प्रदेश में राज्यमंत्री तक के दायित्व को निभाने वाले संगठन और सत्ता के महारथी रामकिशोर कावरे को भाजपा ने बालाघाट भाजपा का नया जिलाध्यक्ष मनोनित किया है. जिन्होंने 29 जनवरी सोमवार को भाजपा कार्यालय में अध्यक्ष का पदभार ग्रहण कर लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि संगठन और सत्ता को मिलाकर नई रचना के साथ सबके साथ मिलकर कार्य करेंगे और पूर्व अध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल के किए गए कार्यो को आगे बढ़ाने का काम करेंगे.  

भाजपा कार्यालय में जिलाध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए रामकिशोर कावरे ने कहा कि व्यवस्था की दृष्टि से भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते दायित्व मिलता है. पूर्व में अलग-अलग लोगों ने इस दायित्व को निभाया. दायित्व अस्थायी होता है. मुझे संगठानात्मक तौर से भाजयुमो में और राजनीतिक रूप से विभिन्न दायित्व को निभाने का अवसर मिला.  अध्यक्ष कावरे ने पूर्व अध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल के अध्यक्षीय कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि कम समय में उन्होंने अच्छा कार्य किया. मंडल में प्रवास कर शक्ति केन्द्र को मजबूत किया. जिन्हें हम आगे बढ़ाने का काम करेंगे.  

उन्होंने कहा कि यह नई शुरूआत है. कार्यकर्ताओं के साथ नई शुरूआत नई रचना के साथ सबको साथ और सबके विश्वास के साथ की जाएगी.  उन्होने कहा कि आज से ही हम गांव चलो अभियान में जुट गए है. जिसमें भाजपा का हर पदाधिकारी शक्ति और मतदान केन्द्र तक जाएगा और एक गांव में 24 घंटे रहकर वहां के लोगों से अपनी कल्याणकारी योजनाओं और विचारधारा को लेकर चर्चा करेगा. उन्होंने कहा कि संगठन में अक्सर यह होता है कि कोई दायित्व लेता है तो कोई दायित्व से मुक्त होता है. हम पूर्व अध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल के कार्यो को आगे बढ़ाकर बूथ से लेकर जिले की विंग तक काम करेंगे.  

जिलाध्यक्ष बनने के बाद प्रथम पार्टी कार्यालय आगमन में उनके स्वागत में जिले के बड़े नेता गौरीशंकर बिसेन के नजर नहीं आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अध्यक्ष के स्वागत की कोई परंपरा नहीं है लेकिन कार्यकर्ताओ के उत्साह को हम रोक नहीं सकते है. उन्होंने कहा कि पार्टी की बैठक में सभी सीनियर नेता नजर आएंगे.  उन्होंने कहा कि भाजपा वह पार्टी है, जहां कोई बड़ा या छोटा पद नहीं होता है, पार्टी हमें जो भी बड़ा या छोटा काम सौंपेगी, वह हम करेंगे, क्योंकि पार्टी के कारण ही मेरी पहचान है, व्यवस्था परिवर्तन के साथ दायित्व में भी परिवर्तन होता है.  पूर्व जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने नवनियुक्त जिलाध्यक्ष रामकिशोर कावरे को पदभार सौंपने के बाद कहा कि पार्टी ने मुझ जैसे वैश्य समाज के कार्यकर्ता को जिलाध्यक्ष का दायित्व सौंपा था, वह उसके हमेशा आभारी रहेंगे. संगठन जिलाध्यक्ष के रूप में मैने अपनी कार्यक्षमता के अनुसार काम करने का प्रयास किया है. विधानसभा चुनाव में सभी 06 विधानसभा में निष्ठापूर्वक काम किया. मुझे उम्मीद है कि नए जिलाध्यक्ष जिन्हें संगठन और सत्ता का अनुभव है, वह संगठन को और नई उंचाईयों तक ले जाएंगे.


Web Title : RAMKISHORE KAVRE TAKES CHARGE AS BJP DISTRICT PRESIDENT WITH WELCOME RALLY, LAUNCHES GAON CHALO ABHIYAN