एस्ट्रोटर्फ मामले पर झूठा श्रेय लेना बंद करें हिना कावरे-सुरजीतसिंह ठाकुर, एस्ट्रोटर्फ की सौगात मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चौहान और विधायक गौरीषंकर बिसेन की देन

बालाघाट. शहर के नगर पालिका मैदान में शहीद चंद्रेषखर मैदान में एस्ट्रोटर्फ लगाने का सपना अब पूरे होते दिख रहा है लेकिन इसका झूठा श्रेय लेने की होड़ मच गई है. इसी मामले में लांजी विधायक सुश्री हिना कावरे, बनावटी झूठ का पुलिंदा पेष करने में अव्वल रही. उन्होंने इस एस्ट्रोटर्फ की सौगात संपूर्ण रूप से सिर्फ अपने आपको तथा 15 महिने के मुख्यमंत्री कमलनाथ को दिया. उनकी माने तो एक बार में ही कहने मात्र से ही कमलनाथ ने इसकी स्वीकृति दिलवा दी. जो उनके द्वारा झूठा श्रेय लेने का प्रयास किया जा रहा है. यह आरोप भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर ने लगाया है.  

भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि जब अब वर्तमान षिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने खेल और कल्याण विभाग मप्र शासन से 726. 67 लाख रूपए की सैद्धांतिक एवं वित्तीय स्वीकृति प्रदान कर दी तो लांजी विधायक हिना कावरे प्रेस के सामने लाकर वाहवाही लेने का काम कर रही है, जो हास्यास्पद है.  

श्री ठाकुर ने कहा कि जब इनकी सरकार, जनता को दिये गये वचनों को पूरा नहीं कर सकी तो आज पुनः श्रेय लेने के लिए वह झूठ को परोस रही है. जबकि सच्चाई यह है कि तत्कालीन भाजपा सरकार में प्रदेष के कृषि मंत्री रहे बालाघाट के विधायक गौरीषंकर बिसेन की मांग पर मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चौहान ने जिले में एक आमसभा में यहां एस्ट्रोटर्फ लगाने की घोषणा की थी. वहीं गौरी भाऊ की पहल और निवेदन पर नगर पालिका अध्यक्ष अनिल धुवारे एवं परिषद ने प्रस्ताव पास कर अपने स्वामित्व की बेषकीमती भूमि को मात्र एक रूपए में खेल और युवक कल्याण विभाग को हस्तांतरित की. तत्पश्चात खेल और युवक कल्याण मंत्री श्रीमती यषोधरा राजे सिंधिया ने इस कार्य को ए-ग्रेड में शामिल कर स्वीकृति की कार्यवाही प्रारंभ कर दी गई थी. जिसे बीते माहों में बेदखल हुई कमलनाथ सरकार ने 15 महिनों तक दबा कर रखा. तब विधानसभा उपाध्यक्ष होते हुए सुश्री हिना कावरे ने कोई जिक्र नहीं किया और आज मैदान में एस्ट्रोटर्फ की प्रशासकीय स्वीकृति और राशि जारी होने पर श्रेय लेने का काम कर रही है.  

श्री ठाकुर ने आगे कहा कि बेहतर होता कि तत्कालीन विधानसभा उपाध्यक्ष सुश्री हिना कावरे, कोरोना काल में लांजी विधानसभा क्षेत्र के विकास और जनकल्याण और राहत कार्यो की चिंता करती. संकट में लांजी  के लोग विधायक के दर्षन करने को तरषते रहे है और आज झूठी वाहवाही लेने का काम कर रहे है, जिसे बंद करें.  

एस्ट्रोटर्फ लगाने की बात तो बालाघाट नगर की जनता भलीभांति जानती है कि नगर को विकास कौन, कौन सी सरकार कर रही है. इसमें कोई शक नहीं है बल्कि सच्चाई है कि नगरपालिका मैदान में एस्ट्रोटर्फ के मंजूरी मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चौहान की देन और प्रदेष की पूर्व मंत्री एवं बालाघाट विधायक गौरीषंकर बिसेन के परिश्रम का परिणाम है. जिससे स्व. नारायाण सिंह परिहार की स्मृति में आयोजित होने वाले अखिल भारतीय स्वर्ण हाकी प्रतियोगिता में देष के कोने-कोने से आने वाले खिलाडियों को इसका सीधा लाभ मिलेंगा. वहीं जिले के स्थानीय खिलाड़ियों को हॉकी जैसे हमारे राष्ट्रीय खेल में जौहर दिखाने का मौका मिलेगा, क्योंकि इनको यहां माकुल सुविधाएं अभ्यास के लिए मिलेगी. इस बहुयामी सौगात देने के प्रदेष के मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चौहान और प्रदेष के पूर्व मंत्री एवं विधायक गौरीषंकर बिसेन का बालाघाट जिलेवासी और भाजपा परिवार की ओर से पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अनिल धुवारे, भाजपा नेता दिलीप चौरसिया, संजय मिश्रा, सत्यनाराण अग्रवाल, संजय खंडेलवाल, भाजयुमो गजेन्द्र भरद्वाज, मनोज पारधी, सुधीर चिले, राज हरिनखेरे, केवल सोनेकर, अनिल बब्बा ठाकुर, रामलाल बिसेन, रमाकांत डहाके, जूगनू जायसवाल, ओमप्रकाष भोयर, बसंत पंवार, विजय बिसेन, यषवंत लिल्हारे, सुदीप जैन, योगेष बिसेन, राजेन्द्र चौकसे, राजेश लिल्हारे, सुधीर चौधरी, जितेन्द्र चौधरी, मोनिल जैन, राजेश गोमासे, सहदेव लिल्हारे, ईशुलाल धावड़े, कमलेश पांचे, सिद्धार्थ शेन्डे, मनोज हरिनखेरे, खुमेन्द्र गौतम, गौरव श्रीवास्तव, कक्की वाजपेयी, अखिलेष चौरे, विक्की पालेवार, हिमांषु चौकसे और सिद्धार्थ वाजपेयी समेत भाजपा कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों ने आभार व्यक्त किया.


Web Title : STOP TAKING FALSE CREDIT ON ASTROTURF CASE HINA KAVRE SURJEET SINGH THAKUR, ASTROTURFS GIFT CHIEF MINISTER SHAWARAJ SINGH CHAUHAN AND MLA GAURSHANKAR BISEN