पत्नी से विवाद के गम में नशे में कर ली वाहन की चोरी

बालाघाट. कोतवाली पुलिस ने वाहन चोरी मामले में चोर को गिरफ्तार किया है. हालांकि वाहन चोरी के इस मामले में स्वयं पीड़ित ने चोरी के दौरान सीसीटीव्ही में कैद हुए आरोपी को ढूंढ निकाला. जिसके बाद पुलिस ने उसे वाहन चोरी मामले में गिरफ्तार कर उसके घर से चोरी की मोटर सायकिल बरामद की है. बताया जाता है कि पहली ही चोरी में पकड़ाया गया आरोपी शिक्षिका पत्नी से विवाद के कारण गम में था और इसी गम में उसने नशे के बाद मोटर सायकिल की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. जिसे पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिया गया.  

घटनाक्रम के अनुसार गौली मोहल्ला स्थित ओम भोजनालय के सामने से लालबर्रा थाना अंतर्गत ग्राम घोटी निवासी सूर्यकांत यादोराव अंगुरे की मोटर सायकिल चोरी चले गई थी. जिसमें पीड़ित द्वारा इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई गई. जिसमें पुलिस ने आरोपी अज्ञात मोटर सायकिल चोर के खिलाफ चोरी का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया था. दूसरी ओर पीड़ित भी आसपास के सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हुई मोटर सायकिल चोरी की घटना की फुटेज के आधार पर चोर की तलाश कर रहा था. इस दौरान ही पीड़ित को चोर नजर आने पर पुलिस की मदद से चोर को पकड़ा गया. जिसने पुलिस पूछताछ में मोटर सायकिल चोरी करने का गुनाह कबूल करते हुए बताया कि वह पत्नी के साथ विवाद के कारण परेशान था. जिसने शराब के नशे में मोटर सायकिल चोरी की घटना को अंजाम दिया है.  

मोटर सायकिल चोरी और आरोपी के पकड़े जाने की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी विजयसिंह परस्ते ने बताया कि आरोपी ने पहली बार चोरी की घटना को अंजाम दिया था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने मोटर सायकिल चोरी मामले में शिकायतकर्ता की जागरूकता से भी अपराधी को पकड़ने किये गये प्रयास की सराहना करते हुए यदि फरियादी भी जागरूकता के साथ अपराध को बेनकाब करने सहयोग करेंगे तो निश्चित ही अपराध और अपराधियों में कमी आयेगी. मोटर सायकिल चोर को वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश और मार्गदर्शन में थाना प्रभारी विजयसिंह परस्ते के नेतृत्व में गिरफ्तार करने में प्रधान आरक्षक रामकिशोर, आरक्षक अरविंद घोरमारे, अंकुर गौतम, जैपाल निकुरे, रवि गोरिया की संयुक्त टीम का सराहनीय सहयोग रहा.


Web Title : WIFE BRAWLED OVER DRUNKEN VEHICLE THEFT