पत्नी का गला घोंटकर की हत्या,बेटी पिता के चंगुल से जान बचाकर भागी,आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बालाघाट. परसवाड़ा मुख्यालय से लगभग 10 किलोमीटर दूर थाना अंतर्गत वनांचल ग्राम जलगांव बैगाटोला निवासी 35 वर्षीय व्यक्ति ने विवाद के बाद अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. वह तो अपनी बेटी को मारना चाहता था कि लेकिन किसी तरह पिता के चंगुल से छूटकर भागी बेटी ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी परिजनों को दी. जिसके बाद मामले की जानकारी परसवाड़ा पुलिस को मिली. मामले में परसवाड़ा पुलिस ने मृतिका का शव बरामद कर पत्नी की हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.  

मिली जानकारी अनुसार पति प्रेमसिंह मेरावी अपनी पत्नी सुलकंताबाई और 13 वर्षीय बेटी भगवंता के साथ बघोली से ईलाज करवा कर वापस घर आ रहे थे. इस दौरान गांव के समीप ही पति प्रेमसिंह और पत्नी सुलकंताबाई के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसमें पति ने पत्नी को धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया और निर्दयतापूर्वक गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी. जिससे देखकर उनके साथ आ रही बेटी भगवंता घबरा गई. पत्नी को मारने के बाद पिता प्रेमसिंह बेटी को भी मारने का प्रयास किया, लेकिन वह किसी तरह पिता के चंगुल से छुटकर घर की ओर भागी और घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद मामले की जानकारी परिजनों ने परसवाड़ा पुलिस को दी. मामले में परसवाड़ा पुलिस ने मृतिका सुलकन्ताबाई का शव बरामद करके पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.  

जिसमें पुलिस ने बेटी भगवंता से मिली जानकारी और रिपोर्ट के आधार पर पति प्रेमसिंह पिता अत्तरसिंह मरावी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे घर से गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच परसवाड़ा थाने में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक प्रीतकुमार पांडे द्वारा की जा रही है.

Web Title : WIFE STRANGLED, DAUGHTER ESCAPED FROM FATHERS CLUTCHES, ACCUSED HUSBAND ARRESTED BY POLICE