मौका मिला तो महिलाओं की सुरक्षा के लिए उठाएंगे एतिहासिक कदम - पूर्णिमा सिंह 

धनबाद : झरिया विधानसभा से महागठबंधन प्रत्याशी पूर्णिमा नीरज सिंह ने कई इलाको का दौरा कर अपने पक्ष में वोट करने की अपील की. उन्होंने भौंरा परसिया बाद, 19 नंबर, थाना मोड़, गौर खूंटी, काली मेला, ऊपर डुमरी, लाल बंगला, जामाडोबा चार नंबर, क्षेत्रो में जनसंपर्क पर थी.

उन्होंने कहा भाजपा के शासन काल में महिलाओं और खासकर बच्चियों पर अत्याचार हुआ है. झरिया विधानसभा में खासकर ऐसी घटनाओं में वृद्धि हुई है. पिछले दिनों भौंरा में हरिजन बच्ची के साथ हुई घटना के महीनो बाद बलात्कारियो को प्रशासन नहीं पकड़ पायी है. प्रत्याशियों ने भी इस मामले में गंभीरता नहीं दिखाई है. आज ऐसी घटनाओ से महिलाओ में आतंक का माहौल है. महिलाओं की पूर्ण सुरक्षा उनकी प्राथमिकता की पहली सूचि में है.

उन्होंने  कि अगर आप मुझे मौक़ा देते है तो महिलाओ की सुरक्षा के लिए एक सम्मलेन आयोजित कर सर्व सम्मति से भविष्य की रणनीति तय कर महिलाओ की सुरक्षा के लिए एतिहासिक कदम उठाई जायेगी. मौके पर चन्दन महतो, सुग्रीव सिंह, आइके दुबे, सुरेन्द्र पाण्डेय, रेखा देवी, मालती देवी, प्रकाश सिंह, मनोज सिंह, तारक गांगुली शोभा देवी, मिल्की देवी, मनीष कुमार बबलू दुबे शामिल रहे