आजसू जिलाध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करने के विरोध में कार्यकर्ताओं ने निकाला जुलूस दिया धरना, उड़ी सोशल डिस्टेन्स की धज्जियां

धनबाद. धनबाद के बाघमारा एकड़ा में पिछले 15 अक्टूबर को हुई गोलीबारी की घटना में आजसू जिला अध्यक्ष मंटू महतो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने के विरोध में आज धनबाद जिला आजसू इकाई ने जिला परिषद मैदान से रणधीर वर्मा चौक के बीच विरोध जुलूस निकाला और रणधीर वर्मा चौक पर सड़क जाम करते हुए धरना दिया.

इस धरना प्रदर्शन में भारी संख्या में आजसू कार्यकर्ता जिसमे पुरुष एवं महिलाएं शामिल हुई. यहां तक कि विरोध प्रदर्शन के दौरान सोशल डिस्टेंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. कई आजसू कार्यकर्ता ना तो मास्क पहने हुए थे और ना ही सोशल डिस्टेंस के 2 गज का दूरी पालन करते हुए नजर आए.  

यहां तक कि आजसू कार्यकर्ता रणधीर वर्मा चौक के एक हिस्से पर कब्जा कर धरना पर बैठ जाने के कारण कुछ देर के लिए सड़क बाधित रहा जिसके कारण सड़क पर वन वे ट्रैफिक करना पड़ा. मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों को सड़क यातायात बहाल करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. आजसू नेताओं का आरोप है कि बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के इशारे पर जिला अध्यक्ष मंटू महतो के खिलाफ दो पक्षो के मामूली विवाद में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इस मामले की सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा सकती है. अगर आजसू नेता पर से केस नही उठाया गया तो सड़क पर उतर कर आजसू आंदोलन करेगी.

Web Title : ACTIVISTS PROTEST AGAINST REGISTERING A CASE AGAINST AZAMSU DISTRICT PRESIDENT, DHARNA, URI SOCIAL DISSTAINS

Post Tags: