भाजपा प्रत्याशी रागिनी सिंह ने कई क्षेत्रों में किया जनसंपर्क, कहा कांग्रेस के नेता बरसाती मेंढक

झरिया: कांग्रेस के नेता बरसाती मेंढक की तरह हैं जो सिर्फ बरसात में ही दिखाई देते हैं.  जिन नेताओं ने इन 5 सालों में अपने क्षेत्र में एक व्यक्ति का आधार कार्ड तक नहीं बनवाया. वह भी चुनाव लड़ने की बात कहते हैं. जिन गलियों में कांग्रेस के नेता आज तक दिखे नहीं. उन गलियों में आज कांग्रेस की बड़ी बड़ी लंबी गाड़ियां घुस रही हैं.  झरिया विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी रागिनी सिंह ने यह बातें गुरुवार कही. रागिनी सिंह ने भौंरा, डिगवाडीह आदि क्षेत्रों का जनसंपर्क किया.

 उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शौचालय बनवाने से लेकर प्रत्येक घरों में गैस चुला बांटने का काम किया. केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को जन- जन तक पहुंचाने का काम किया. जबकि कांग्रेस के नेताओं ने 5 सालों तक एसी रूम में बैठकर आराम फरमाया है. यही कारण है कि इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को नेताओं को आम जनता दुत्कार रही है. भाजपा नेत्री रागिनी सिंह ने कहा कि कांग्रेस के पास चुनाव लड़ने का कोई एजेंडा तक नहीं है. रागिनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यकाल में हमारा देश काफी विकसित हुआ है. मोदी जी के कार्यकाल में दर्जनों योजनाएं धरातल पर उतरी हैं.  कहां की मोदी जी ही एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने भारत का मान पूरे विश्व में बढ़ाने का काम किया है.

इस दौरान पार्षद शिव कुमार यादव, उमेश यादव, रंजीत सिंह, देवचरण ठाकुर, अशोक पासवान, अरुण पासवान, जियालाल शर्मा, अमित कुमार, दिनेश रवानी, रंजीत पासवान, जयप्रकाश यादव, राजू यादव  सुरेंद्र पासवान, शिव ठाकुर, अशोक शर्मा, रामाशीष शर्मा, अशोक पासवान, विजय वर्मा अजय वर्मा, नेपाली सोनार, प्रकाश गोस्वामी, मंटू हेंब्रम, मधु देवी, रामलाल प्रसाद रिता गोस्वामी आदि उपस्थित थे.