भूली में बीजेपी के चुनावी कार्यालय का सांसद ने किया उद्घाटन, कहा कांग्रेस की देन है अस्पताल की समस्या

भूली. चुनाव प्रचार अभियान तेज हो चुका है. चुनाव प्रचार प्रसार के लिए राजनीतिक पार्टियों के कार्यालय के उद्घाटन करने का दौर जारी है. इसी क्रम में भूली डी ब्लॉक शक्ति मार्केट में बीजेपी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन सांसद पशुपति नाथ सिंह ने किया.  

इस अवसर पर सांसद के द्वारा धनबाद विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राज सिन्हा को जिताने के लिए जरूरी दिशा निर्देश कार्यकर्ताओं को दिए गए. उन्होंने कहा कि बीते पांच सालों में सबसे ज्यादा विकास कार्य भूली में हुआ है.

बीजेपी की सरकार ने भूली के लोगो को निश्चिंतता दी है. पहले यंहा संशय बना रहता था कि कब उसे बीसीसीएल हटा दे. यह भय हटा है. विकास को गति मिला है. इसलिए सबसे ज्यादा अपेक्षा भूली से है कि विजय का आशीर्वाद उन्हें लोगो से मिलेगा.

स्वास्थ्य सेवा की हालत पर उन्होंने कहा यह समस्या कांग्रेस की देन है. इससे पहले 10 साल कांग्रेस की सरकार केंद्र में थी. कांग्रेस की दी गयी समस्या को हमारी सरकार धीरे धीरे खत्म कर रही है. चुनाव के बाद मुख्यमंत्री से मिलकर रीजनल अस्पताल भूली को सुचारू रूप से शुरू करने के लिए बात करेंगे.

इस मौके पर जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, ललन मिश्रा, मनोज गुप्ता, सतेंदर ओझा, सुमन सिंहनवीन तिवारी, मनमोहन सिंह, महेश सिंह, अशोक यादव, रंजीत कुमार बिल्लु, बबलू सिंह, ऋषव राज सहित कई गणमान्य उपस्थित थे.