केंदुआ बाजार में व्यवसायी ने किया दुकानदार पर चाकू से हमला, इलाजरत, आरोपी ने थाना में किया सरेंडर

#Dhanbad (राजा कुमार) :  जिले के केंदुआ बाजार में 10 जुलाई की सुबह कीरब 10 बजे चाकूबाजी की घटना से अफरा-तफरी मच गई. जमीन कारोबारी गणेश साहू ने आटा चक्की संचालक सुनील गोयल को दुकान से बाहर बुलाकर चाकू से हमला कर दिया.

करीब 10 बार चाकू से वार किया, जिसमें सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे  इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. वही पुलिस की बढ़ती दबिश को देखते हुए हमलावर गणेश साहू ने केंदुआ थाना में सरेडर कर दिया है.

बताया जाता है कि दोनों जमीन के कारोबार से जुड़े हैं. केंदुआ के कैलाश गोयल का पुत्र सुनील गोयल और गणेश साहू के बीच जमीन के कारोबार में विवाद हुआ था.

गणेश साहू का सुनील गोयल पर लाखों रुपए बकाया था. पिछले 2-3 साल से वह अपने पैसे मांग रहा था, लेकिन सुनील टालमटोल कर रहा था.

गुस्‍से में आकर गणेश ने रविवार को उस पर चाकू से हमला कर दिया. केंदुआ थाना पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की और आरोपी गणेश साहू को हिरासत में ले लिया.


पि‍ता बोले- अध्‍यक्ष नहीं बनने की खुन्‍नस में किया हमला

घायल सुनील गोयल के पिता कैलाश गोयल का कहना है कि आटा चक्की एसोसिएशन के चुनाव में अध्यक्ष बनने को लेकर दोनों में विवाद था.

गणेश साहू अध्यक्ष पर दावा कर रहा था, जबकि एसोसिएशन ने उन्‍हें अध्यक्ष चुना था. इसकी खुन्नस में सुनील पर हमला किया है.