हाथरस घटना के विरोध में कांग्रेस का मौन सत्याग्रह

धनबाद. हाथरस में हुई घटना सहि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ पुलिस द्वारा की गई धक्का-मुक्की के विरोध में धनबाद के सिटी सेंटर स्थित गांधी जी के आदमकद प्रतिमा के समीप कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के द्वारा 2 घंटे का मौन सत्याग्रह आंदोलन किया गया.

मौन सत्याग्रह में झरिया के कांग्रेसी विधायक का पूर्णिमा नीरज सिंह कांग्रेस के जिला अध्यक्ष बृजेंद्र सिंह सहित दर्जनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे. जिन्होंने यूपी के हाथरस में हुई युवती के साथ बलात्कार और प्रशासन के द्वारा युवती के शव को पेट्रोल से जलाने का विरोध किया. साथ ही हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने गए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर धक्का-मुक्की किए जाने का विरोध किया.

पूर्णिमा नीरज सिंह और धनबाद जिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष ब्रजेन्द्र सिंह ने कहा कि जिस तरफ से यूपी के हाथरस में युवती के साथ बलात्कार के बाद प्रशासन ने युवती के शव को परिजनों को न सौंपकर रात में ही पेट्रोल से जला दिया गया, काफी निंदनीय है. साथ ही पीड़ित परिवार से मिलने गए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ जिस तरह से धक्का-मुक्की किया गया यह लोकतंत्र की हत्या है जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.