जोड़ापोखर पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के सदस्यों को भेजा जेल

झरिया:  जोडापोखर थाना परिषर में थाना प्रभारी सत्यम कुमार ने क्षेत्र में हो रही मोटरसाइकिल चोरी गेंग को पकड़कर जेल भेजा और कईमोटरसाइकिल भी बरामद किया. इसको लेकर मंगलवार को प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि 25 सितंबर की रात आठ बजे डिगवाडीह टाटा न्यू कॉलोनी के रहने वाले मो कैशर आलम का मोटरसाइकिल संख्या-जेएच 10 एडब्लू-8628 को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया जिसके आलोक में जोडापोखर थाना में कांड संख्या 158/20 दर्ज है.

पुलिस ने जाँच के दौरान सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो पता चला कि जोडापोखर थाना के पीछे रहने वाले विकास सिंह जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो पता चला कि जामाडोबा बड़कीटार के रहने वाले सोनू सरदार के साथ मिलकर मोटरसाइकिल चोरी की गई.

जिसका नंबर प्लेट बदलकर जीतपुर हॉस्पिटल कॉलोनी के रहने वाले अमित कुमार सिंह के यहाँ से मोटरसाइकिल रखा गया था जंहा से बरामद किया गया. अमित एवं विकास दोनों युवक पूर्व में भी धनबाद थाना एवं सिंदरी थाना से मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में जेल जा चुके है. जोडापोखर पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार तीनों युवक विकास सिंह,सोनू सरदार, अमित सिंह को जेल भेज दिया है.