जनता दरबार में उपायुक्त ने सुनी लोगों की समस्या

धनबाद :  सप्ताह के मंगलवार को आयोजित होने वाले जनता दरबार में उपायुक्त अमित कुमार ने जिले के सिंदरी, तोपचांची, सेनीडीह, चिरकुंडा, जमाडोभा सहित अन्य क्षेत्र से आए लोगों की समस्याएं सुनी. जनता दरबार में उपायुक्त से मिलने वालों में तोपचांची की फुलमनी देवी भूमिहीन होने की समस्या बताई. उन्होंने एक घर की मांग भी की.

सींनीडीह की कमला देवी (उम्र 65) उनका चार माह से पेंसन रुक होने की शिकायत की. कांडरा बाजार से मलयाचंद्र महतो ने सरकार से द्वारा चयनित ज़मीन पर ही बाजार बानाने की अपील की. बिसतीपाड़ा के प्रमोद कुमार यादव में आंगनबाड़ी केंद्रों में चल रही गड़बड़ी की शिकायत की. पावापुर के छोटेलाल महतो ने बताया एन० एच० के तरफ से बिना सूचना दिए उनकी जमीन एन० एच० का काम चालू कर दिया गया. चिरकुंडा के पानव देवी ने ज़मीन विवाद की समस्या उपायुक्त को बताई.

सिंदरी के दीपक कुमार उनके जीजा (स्वर्गीय जयप्रकाश महतो) सऊदी अरब में काम से सिलसिला में गए था और उनकी देहांत हो गया है. उनकी शर्व की वापस मागने की मांग की. दीपक कुमार की समस्या को सुनकर उसका त्वरित निष्पादन करने के लिए उपायुक्त ने संबंधित पदाधिकारी को फोन कर उनकी समस्या का निष्पादन करने का निर्देश दिया. साथ ही उपायुक्त ने दीपक कुमार को उनके जीजा का शर्व जल्द से जल्द दिलाने का आश्वासन दिया.