कोरोना वायरस को लेकर वासेपुर में 350 लोगों के बीच साबुन, हेंडवास और सेनेटाइजर का वितरण

धनबाद. कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते प्रकोप से बचाओ की दिशा में आज वासेपुर के समाजसेवी हाजी ज़मीर आरिफ के नेतृत्व में गुलज़ारबाग सोशल वेल्फेयर कमिटी के द्वारा 350 लोगों के बीच डेटॉल साबुन, हैंडवॉश और सैनीटाइजर वितरित किया. जागरूक्ता अभियान चला कर स्वच्छता संबंधित जानकारियां भी दी गयी.

इस दौरान कमिटी के सदस्यों ने जनता से आग्रह किया की वो आपस में सामाजिक दूरी बनाए रखें और जहां तक मुमकिन हो अपने घरों में रह कर लॉकडाउन का पूर्ण रूप से पालन करें तथा साफ सफ़ाई पर विशेष ध्यान दें. साथ ही ये भी कहा गया की कोरोना वायरस से लोगों को भयभीत होने के बजाए जागरूक एवं सतर्क रहने की आवश्यकता है ताकि सभी लोग सुरक्षित रह सकें.

गुलज़ारबाग सोशल वेल्फेयर कमिटी ने समस्त देशवाशियों से अपील किया है की संकट की इस घड़ी में वो अपनी सारी मतभेदों को भुला कर एकता, साहस और धैर्य के साथ कोरोना के विरुद्ध लड़ाई लड़ें और देश को जल्द से जल्द कोरोना मुक्त बनाने में अपना हरसंभव योगदान दें.

कार्यक्रम को सफल बनाने में सैफ अली खान, अफरोज़ आलम, नौशाद शाह, शाबिर शेख, गुड्डू खान, अली आज़म, अफज़ल अंसारी, आज़म कुरैशी, सोनू खान, हाजी ज़मीर आरिफ आदि की सराहनीय भूमिका रही.