कतरास में महागठबंधन प्रत्याशी जलेश्वर महतो ने किया पदयात्रा 

कतरास. बाघमारा क्षेत्र कि बेरोजगारी दूर करके सबको रोजगार दिलायेंगे. मैं अपने लिये नही युवाओं के लिये लड़ रहा हु. मैं गरीब का हक़ छिनता नही. उक्त बातें महागठबंधन प्रत्याशी जलेश्वर महतो ने कहा. श्री महतो ने कहा कि हम सेवक है सेवा करेंगे,भय मुक्त समाज का निर्माण करेंगे. भगत सिंह चौक से कतरास स्टेशन रोड तक पदयात्रा के बाद सभा को संबोधित करते हुये कहा.


उन्होंने कहा कि विधायक का भय प्रशासन में भी है जोगिडीह में कोलियरी में खुलेआम कोयला की लूट हो रह, है. पत्रकार,व्यवसायी, आम लोग,प्रसाधन हरिजन एक्ट करवाते है. विजय झा के बेटे पर गलत केश करवाया. बाजार के लोगो पर भी अत्याचार हो रहा है. भयमुक्त समाज, गांधी प्रखंड के लिये महागठबंधन को चुने. हेमंत सोरेन को मुख्यमंत्री बनने के लिये हाथ छाप को वोट दे. धनबाद जलापूर्ति योजना टेस्ट में अति सफल रहा. अचार संहिता लग जाने के कारण कुछ काम अधूरा रह गया.

जनप्रतिनिधि का चरित्र नही है विधायक का 6 माह का काम 10 साल में भी पूरा नही करा पाये. अब जनता तय करे कैसा जनप्रतिनिधि चाहिये. कोयला किसी को छूने नही देता. राष्ट्रीय संपति का लूट हो रहा है. 650 रुपये टन लोडिंग कहा का इंसाफ है. दो नंबर के काम मे महारत हासिल है. पूर्व मंत्री ओ पी लाल ने कहा जीत के बाद जनता के लिये काम करेंगे,इस बार जनता जलेश्वर महतो को अपना आशीर्वाद दे. कतरास में रेल को चालू करने में कांग्रेस का अहम योगदान रहा है.

कांग्रेस के प्रदेश सचिव रणविजय सिंह ने कहा बहुरूपिया विधयाक के चंगुल में न फसे,त्रिया चरित्र जनता जानती है. 370,राम मंदिर से लोगो का पेट नही भरता, जी ड़ी पी का ग्रोथ रेट घटना चिंता का विषय है. कतरास स्टेशन को भाजपा के लोग बंद करा सकते है सत्ता में आने पर, 16 को ईमानदारी पूर्वक वोट सच्चे प्रत्याशी को देकर विकास करे. बुलेट का जबाब वैलेट से दे. तभी देश का भविष्य कांग्रेस सवार सकती है.

झामुमो प्रखंड अध्यक्ष रतिलाल टुडू ने कहा कि बाघमारा के आतंक का खात्मा के लिये सभी ने मन बना लिया है जिसका जबाब मतदाता 16 को देगी. अजमूल अंसारी ने कहा यह चुनाव युवा वर्ग की लड़ाई है. ठग जन प्रतिनिधि से सावधान रहें,टाइगर नही वह भेड़िया है. ग्रमीणों के हक अधिकार लूटना विधयाक की फितरत है.

राजेन्द्र प्रसाद राजा,शकील अहमद,मो शहजादा हामिद हुसैन, रतिलाल टुडू,राजकुमार महतो,असलम मंसूरी,कमला कुमारी,लगन देव यादव,बलराम महतो,सौकत खान,सुभास बंसल,रोबिन पाल,विनोद महतो, संजय गुप्ता,रामबचन पासवान,मिंटू वाही,शेख गुड्डू, इकबाल हुसैन,जय राजगढ़िया,कृष्णा राम,महबूब,मानिक, मातादीन अग्रवाल, भोला राम, राकेश गुप्ता मौजूद थे.