हेमंत सरकार कोरोना से लड़ने में विफल : अनवर हयात

धनबाद. भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अनवर हयात गुरुवार को धनबाद पहुँचे. यहाँ भाजपा के पुराने जिला कार्यालय में उन्होंने प्रेस को सम्बोधित कर कहा हेमंत सरकार कोरोना से लड़ने में पूरी तरह से विफल साबित हो चुकी है. अस्पतालों में स्वास्थ्य व्यवस्था की हालत बद से बत्तर है. अस्पताल में बेड की कमी के कारण कोरोना संक्रमित मरीज नीचे जमीन पर सोने को विवश है. यह सरकार कोरोना संक्रमित मरीजो को वेंटिलेटर की सुविधा नही दे पा रही है. इस कोरोना काल मे हेमंत सरकार को आम जनता की तखलीफो की कोई चिंता नही है. यह सरकार केवल ट्रांसफर पोस्टिंग में  व्यस्त है.  

उन्होंने कहा सरकार की लचर व्यवस्था की वजह से राज्य की जनता दहशत में है. राज्य की स्थिति भयावह होती जा रही है. लोगो मे संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है. इसके चपेट में मंत्री और विधायक भी आ चुके है.

राज्य में इस नई सरकार के गठन के साथ ही  नक्सलियों, अपराधियो का बोलबाला शुरू हो गया. राज्य में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है. झारखण्ड तीव्र गति से जंगलराज की ओर आगे बढ़ रहा है.  

उन्होंने कहा चुनाव से पूर्व झामुमो ने घोषणा की थी की झामुमो की सरकार बनी तो एक साल के भीतर पांच लाख युवाओ को नौकरी देंगे और नौकरी नही दे पाने की स्थिति में राजनीति से सन्यास ले लेंगे.