भीषण दुर्घटना : ट्यूशन से लौटतीं 6 छात्राओं पर चढ़ा ट्रक, 2 की मौत, 4 घायल

धनबाद : शनिवार की रात लगभग 8:00 बजे तीसरा थाना क्षेत्र के मुकुंदा मोड़ के समीप एक बेकाबू  ट्रक (जेएच 10 एफ - 4189) ने ट्यूशन पढ़कर लौट रहीं आधा दर्जन छात्राओं को अपनी चपेट में ले लिया. टक्कर में एक मालवाहक टेम्पू भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. हादसे में दो छात्राओं सुमन कुमारी और अंजलि कुमारी की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल छात्राएं पीएमसीएच में भर्ती हैं. घायलों में प्रियंका, राधा रानी, नेहा और कुमोद शामिल हैं. दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों की पिटाई से घायल ड्राइवर को भी पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.


ऐसे हुआ हादसा : बताया जाता है कि ट्रक चालक शराब के नशे में  कुसमाटांड से अलकडीहा तक ट्रक चलाते आ रहा  था. इसी दौरान हादसा हुआ. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को तुरंत बलियापुर प्राथमिक उपचार केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बच्चों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें तुरंत धनबाद के पीएमसीएच रेफर कर दिया. बताया जाता कि ये छात्राएं कपूरी ठाकुर, मनोहर मोदक, मदन, विनय विश्वकर्मा की पुत्रियां हैं. इलाज के दौरान पहले सुमन कुमारी की मौत हो गई. गंभीर स्थिति को देख अंजलि को रांच रेफर किया गया मगर जाने से पहले उसने दम तोड़ दिया.


भड़का जनाक्रोश :  घटना से आक्रोशित हुए लोगों ने मुकुंदा मोड़ पर ट्रक की सीट, सिलिंग समेत कुछ सामान को निकाल कर सड़क पर रख कर जला डाला और प्रदर्शन करने लगे. ट्रक में भी आग लगाने की कोशिश हुई. घटना के बाद ग्रामीणों ने उक्त ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया. आक्रोशित भीड़ ने जमकर उसकी धुनाई कर दी जिससे ट्रक ड्राइवर की भी स्थिति गंभीर बनी हुई है और वह इलाजरत है.

Web Title : HORRIFIC ACCIDENT: 6 GIRL STUDENTS RETURNFROM TUITION, 2 KILLED, 4 INJURED

Post Tags: