ECLमुगमा क्षेत्र के जीएम के एक साल पूरा होने पर उनके उल्लेखनीय कार्य के लिये जेसीसी के सदस्य,मुखिया संघ,व भाजपा कार्यकर्ताओं ने सम्मानित किया

निरसा(बी के सिंह) :  ईसीएल मुगमा एरिया के जेसीसी सदस्य,मुखिया संघ,व भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को महाप्रबन्धक बिभाष चन्द्र सिंह को उनके एक साल पूरा होने पर उनके कार्यालय कक्ष में फूलों का गुलदस्ता व शाल ओढ़ा कर सम्मानित किया. आज ही के दिन 22 जनवरी 20 को  श्री सिंह ने मुगमा एरिया में योगदान दिया था.


जेसीसी के सदस्य सर्वश्री अगम राम,रंजन सिंह,विजय यादव,उमेश गोश्वामी, संजय सिंह  ने महाप्रबन्धक बिभाष चन्द्र सिंह को एक कर्मठ, कर्तब्यनिष्ट, कुशल नेतृत्वकर्ता बताते हुये उनके एक साल की उपलब्धियों की सराहना करते हुये कहा कि श्री सिंह ने अपने एक साल की अवधि में खोई हुई मुगमा क्षेत्र को आगे बढ़ाने में उल्लेखनीय कार्य का परिचय दिया है.

सद्स्योंन ने कहा कि पदस्थापना के बाद श्री सिंह ने कोयला व

डीजल  चोरी रोकने की दिशा में कारगर कदम उठाया जिसका

परिणाम सुखद रहा. उत्पादन में बृद्धि व प्रेषण के बल पर साढ़े तीन सौ करोड़ रुपये के घाटे में ढाई सौ करोड़ रु की कमी की,

उत्पादन बढ़ाने के लिये दो दो पैच गोपीनाथ पुर व श्यामपुर ए

विभागीय स्तर पर चालू करा कर अपने कुशल नेतृत्व का परिचय दिया है जो काबिले तारीफ है. हमलोग आशा करते हैं

की श्री सिंह के नेतृत्व में मुगमा क्षेत्र पूरे ईसीएल में न0 बन 

सावित होगा.



 झारखंड कोलियरी श्रमिक यूनियन एवं राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस पार्टी के झारखंड प्रदेश प्रधान महासचिव उमेश गोस्वामी ने  कहा कि एक  साल पूर्ण होने पर उनके द्वारा किये गये उल्लेखनीय कार्य से मुगमा क्षेत्र का भविष्य उज्ज्वल होने की आश जगी है, जीएम साहब बधाई के पात्र हैं . महाप्रबन्धक श्री सिंह  ईसीएल मुग्मा क्षेत्र को बंद होने से बचाया है जिससे निरसा के लाखों लोगों को रोजी रोजगार पूर्व की भांति चलते आया है श्री सिंह के प्रयास से बंद होने के कगार पर चल रहे ईसीएल मुग्मा क्षेत्र को बचाने के लिये  रात दिन मेहनत किया है.   कोरोना जैसे महामारी मे क्षेत्र की जनता को सुरक्षा देकर प्रशंशनीय कार्य किया है.    


अपने उद्गार में महाप्रबन्धक श्री सिंह ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे एक अच्छा टीम मिला है. विपरीत परिस्थियों में  जेसीसी के मेम्बरों, यंहा के अधिकारियों व कामगारों का भरपूर  सहयोग मिला. अगर इनका सहयोग नही

मिलता तो अकेले मैं क्या कर सकता था. उन्होंने कहा कि हमारे टीम के सभी सदस्य काफी ऊर्जावान हैं. भविष्य में इसी

तरह जेसीसी सदस्यों, अधिकारियों व कामगारों का सहयोग

मिलता रहा तो निश्चित रूप से मुगमा क्षेत्र को उचाईयो पर पहुंचाने के अपने मिशन में सफल होंगे. उन्होंने कहा कि क्षेत्र 

का विकास होगा तो यंहा के लोंगों को रोजगार के अवसर भी

मिलेंगे.