नेत्र विशेषज्ञ डॉ एके झा बीजेपी में शामिल

धनबाद. धनबाद के जाने माने नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ एके झा ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. सांसद आवास में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली. सांसद पीएन सिंह ने उन्हें माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया.

इस अवसर पर पीएन सिंह ने कहा पार्टी में अच्छे लोग जुड़े संगठन का यही प्रयास रहता है. बुद्धिजीवी वर्ग के जुड़ने से संगठन को नई दिशा भी मिलेगी. इस दिशा में मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थ सारथी का भी बढ़चढ़कर योगदान रहा है. बुद्धिजीवी वर्ग तक पहुँचकर उन्हें पार्टी से जोड़ने का निरंतर प्रयास करते रहे है.

डॉ एके झा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नीति और सिद्धांतों से प्रभावित हुआ. अपने चिकित्सीय कार्यो से समाज मे अपने सामाजिक दायित्व का निर्वाह करते आया हूं. अब पार्टी से जुड़ने के बाद पार्टी की मदद लेकर अपने इस समाजिक कार्यो को और आगे लेकर जाने पर मेरा जोर रहेगा.

मौके पर जिला अध्यक्ष चंद्र शेखर, जिला उपाध्यक्ष नितिन भट्ट, प्रीतपाल सिंह, अमलेश सिंह, धर्मजीत सिंह, मानस प्रसून, संजय झा, तमाल राय मौजूद हुए.

ढुलू पर लगा आरोप सन्देहास्पद :

विधायक ढुलू महतो प्रकरण मामले में सांसद पीएन सिंह ने कहा कि ढुलू पर लगा आरोप संदेहास्पद प्रतीत होता है. 29 अप्रैल 2019 की एक घटना में बरोरा थाने में 30 अप्रैल को शिकायत कर्ता के द्वारा ढुलू महतो के खिलाफ मामला दर्ज किया जाता है और फिर दस माह के बाद 14 फरवरी को उसी घटना में एक नया आवेदन थाने में दिया जाता है जिसमे महिला के साथ दुर्व्यवहार की शिकायत दर्ज की जाती है.

एक घटना में दो अलग अलग बयान दर्ज होते है. इससे साफ पता चलता है कि ढुलू पर लगाया गया आरोप संदेहास्पद है. इस मामले में एसएसपी को दोनो ही आवेदन सुपुर्द कर निष्पक्ष जांच की मांग की गई है.  

ढुलू पर एकाएक पुलिसिया कार्रवाई राजनीति से प्रेरित : 

पीएन सिंह ने कहा ढुलू महतो पर एकाएक कार्रवाई होना समझ से परे है. पूरी तरह से यह राजनीति से प्रेरित है. पुलिस निष्पक्ष होकर मामले की जांच करे. मैं गुनहगार का कभी पक्षधर नही रहा परन्तु निष्पक्षता का पक्षधर जरूर हु.