RBR आयोजित कर रही डांस एवं मॉडलिंग प्रतियोगिता, 24 को ऑर्डिशन, विजेता प्रतिभागी को मिलेगा कैश प्राइज रु 3000

धनबाद. लुबी सर्कुलर रोड स्थित आरबीआर स्मार्ट डांस एवं फिटनेस होम डांस एवं मॉडलिंग की प्रतियोगिता कराने जा रही है. विजेता को 3 हजार रु का कैश प्राइज तथा द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागी को ट्राफी दिया जाएगा.

24 अगस्त को इछुक प्रतिभागियों का ऑर्डिशन लिया जाएगा. प्रतिभागी लुबी सर्कुलर रोड स्थित कार्यालय में आकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते है. डांस में सोलो, ड्यूट तथा ग्रुप के लिए प्रतिभागियों को 400 रुपये प्रति कैटेगरी में रजिस्ट्रेशन शुल्क देना होगा.

वही मॉडलिंग के लिए प्रति प्रतिभागी को 500 रु रजिस्ट्रेशन चार्ज देना होगा. उपरोक्त जानकारी संस्थान के निदेशक राम कुमार ने बुधवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में दी.

उन्होंने बताया जिले में प्रतिभावान की कमी नही है जरूरत उन्हें मंच प्रदान करने की है. यह संस्थान वैसे हुनरमंद को अपना टेलेंट निखारने का अवसर प्रदान कर रही है.

उन्होंने बताया संस्थान धनबाद के अलावे गिरीडीह में भी संचालित है. धनबाद के बाद 25 अगस्त को गिरीडीह में भी ऑर्डिशन लिया जाएगा. ऑर्डिशन के उपरांत आगामी 8 सितम्बर को धनबाद के विवाह मंडप में प्रतियोगिता का ग्रांड फिनाले होगा.

उन्होंने कहा कोलकाता के मशहूर कोरियोग्राफर राज सोनार, धनबाद के सौरभ अधिकारी (इंडियन हिपपॉप में गोल्ड मेडलिस्ट 2019 ) फराज अनवर (मिस्टर झारखण्ड़ 2017) कोयल जायसवाल आदि प्रतियोगिता को जज करने आ रहे है.

उन्होंने बताया अबतक सोलो में 15, ड्यूट में 5 तथा ग्रुप डांस में 10 प्रतिभागी रजिस्ट्रेशन करा चुके है. मॉडलिंग में गृहणियों को भाग लेने का अवसर दिया जा रहा है. घर की कामकाजी महिलाएं भी इस अवसर का लाभ उठा सकती है.

उन्होंने आगे बताया संस्थान में हर माह प्रत्येक सप्ताह में दो दिन बुधवार और रविवार को डांस क्लासेस चलता है. जिसकी मंथली फीस 400 निर्धारित है. गरीब परिवार से आने वाले डांस सीखने वाले इछुक बच्चो को फीस में छूट दी जाती है.

उन्होंने बताया संस्थान चार वर्षीय बीमार देवस्मिता दत्ता के इलाज में आर्थिक मदद देना चाहती है. यह कार्यक्रम उसी दृष्टिकोण से है.