कोरोना जांच शिविर के लिए स्थल निरीक्षण को पुराना बाजार पहुँचे एसडीएम, दिया अतिक्रमण हटाने के निर्देश

धनबाद. बुधवार को अनुमंडल पदाधिकारी सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुराना बाजार में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया. दुकान को आगे बढ़ाकर पुराना बाजार की मुख्य सड़क तक दुकान सजाने वाले दुकानदारों को अनुमंडल पदाधिकारी ने सख्त हिदायत दी. उन्हें चेतावनी देते हुए कहा अगली बार निरीक्षण के क्रम में फिर से दुकाने सड़क तक पाए जाने पर निश्चित ही दुकानदारों के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई करेंगे.

गौरतलब है कि विगत दिनों निरीक्षण के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी सड़क का अतिक्रमण देख दुकानदारों को दुकाने सड़क पर से हटाने के निर्देश दिए थे. आज पुनः निरीक्षण में स्थिति पूर्व की तरह देख दुकानदारों पर बिफरे. अनुमंडल पदाधिकारी यहाँ पुराना बाजार में कोरोना जांच हेतु जांच शिविर लगाने के लिए स्थल निरीक्षण करने पहुँचे थे. निरीक्षण मे रुचिका साड़ी नामक प्रतिष्ठान के ऊपरी माले को चयन किया गया है.

इस सम्बंध में उन्होंने कहा वर्तमान में कोरोना मुक्त धनबाद बनाने की तरफ प्रशासन का विशेष जोर है. बाहर से आनेवाले सभी लोगो की कोरोना जांच की जा रही है. जिले के निवासियों से भी प्रशासन से अपील है कि इस कार्य मे अपनी भागीदारी दे. कोरोना जंग से लड़ने में सबकी भागेदारी अपेक्षित है. कोरोना से डरना नही बल्कि उससे हमे लड़ना है.

आगामी दुर्गा पूजा के मद्देनजर व्यापारियों को ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. दुकानदार खुद को सुरिक्षत रख पाए इसके लिए उनके बीच कोरोना जांच शिविर लगाए जा रहे है. व्यवसायियों से अपील है कि शिविर में अपना कोरोना टेस्ट कराए. मौके पर पुराना बाजार चैम्बर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी गण मौजूद थे.