उप समन्वय कार्यालय ने मनाया अपना 119 वां स्थापना दिवस

धनबाद : धनबाद खान सुरक्षा महानिदेशालय श्रम और रोजगार मंत्रालय भारत सरकार के अधीन एक उप समन्वय कार्यालय अपना 119 वां स्थापना दिवस मना रहा है. समारोह के दौरान इस शताब्दी पुराने संगठन की यात्रा और उपलब्धियों का एक प्रस्तुति के माध्यम से दर्शाया गया कर्मचारी संगठनों और अधिकारियों के प्रतिनिधियों द्वारा संगठन के लिए आने वाले वर्षों में आगे बढ़ने के लिए भविष्य की चुनौतियां और आगे की रास्ता इस विषय पर विचार विमर्श किया.

समारोह की अध्यक्षता खान सुरक्षा महानिदेशक आर सुब्रमनियन  तथा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री राजीव शेखर निदेशक IIT आईएसएम, डी के साहू उप महानिदेशक सेंट्रल जोन,  के एस यादव उप महानिदेशक इलेक्ट्रिकल, स्नेहलता सेठी उप महानिदेशक(सांख्यिकी) समारोह के दौरान संगठन के सभी कर्मचारियों अधिकारी भी मौजूद रहे.

खान सुरक्षा महानिदेशक आर सुब्रमनियन ने मीडिया से कहा की ये सरकारी संस्था है जो बड़ी उपलब्धि 119वां में साल कदम रख रही है ये भारत में शायद ही कोई ऐसी संस्था है जो 100 वर्ष पार अपनी स्थापना मना रही है ये साबित होती है की ये समाज के प्रति कितनी समर्पित है

सभी कर्मचारी एक जगह और एकजुट होकर खान सुरक्षा महानिदेशक का स्थापना दिवस मना रहे है नए कर्मचारी जो भी है उन्हें खदान में सेफ्टी पहनकर काम करना चाहिए कोई भी व्यक्ति कही से इन्वेस्टमेंट ला सकता है मगर सेफ्टी की बिना कल्पना ही नही सकता. सभी के साथ मिलकर ईमानदारी से काम करे.