कार में अचानक लगी आग, परिवार के सभी लोग बाल बाल बचे, बंगाल से पटना जाने के क्रम में हुआ हादसा

धनबाद:  बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के किसान चौक में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब पानागढ़ पश्चिम बंगाल से पटना जा रही एक स्विफ्ट डिजायर में आग लग गई. कार में सवार लोगों ने किसी तरह कार से कूद कर अपनी जान बचाई. डिवाइडर पर असंतुलित होकर चढ़ जाने के कारण कार पर सवार सभी लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है.

कार में दो पुरुष 2 महिला और 1 बच्चे सवार थे. ड्राइवर को हल्की-फुल्की चोटें आई है वहीं बाकी सभी लोग घायल हैं जिन्हें बेहतर इलाज के लिए स्थानीय पुलिस ने पीएमसीएच भेज दिया है. कार से उतरने के बाद कार पर सवार महिला अपने गहने और जेवर को लेने के लिए कार की तरफ बढ़ रही थी जिसे स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद रोका महिला का कहना था कि बहुत सारे गहने कार की डिक्की में है जिसे किसी भी तरह निकाल लिया जाए लगभग 2 माह की बच्ची भी कार में सवार थी जिसे चोट आई थी जिस कारण पुलिस ने सभी को पीएमसीएच भेज दिया.  

काफी मशक्कत के बाद दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने कार की डिक्की से कुछ गहने भी बरामद किए हैं जिसे बाद में महिला को सौंप दिया जाएगा. कार की डिक्की से काफी संख्या में कीमती कपड़े भी जले हुए पाए गए हैं ऐसा लग रहा जैसे यह परिवार किसी शादी समारोह में जा रहा हो. पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है.