सिंदरी बस्ती के मल्लिक टोला मे स्व कॉम मगाराम मल्लिक का 7वां पुण्यतिथि मनाया गया.

सिंदरी 10 दिसंबर (सतीश चंद्र मिश्र) :  सिंदरी बस्ती के मालिक टोला मे स्व कॉम मगाराम मल्लिक का 7वां पुण्यतिथि मनाया गया. श्रधांजलि सभा से पहले सैकड़ो की संख्या में नोजवान, पुरुष एवं महिलाओं ने विशाल जुलस छोटन चटर्जी के अगुवाई में निकालकर मागाराम मल्लिक स्मारक स्थल पहुचे.

श्रधांजलि सभा के मुख्य अतिथि मासस प्रत्याशी आनंद महतो ने कॉम मागाराम मल्लिक के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रधांजलि दिया. कार्यक्रम में आनंद महतो ने कहा कि सिंदरी में जब भी आंदोलन हुआ है उसका चिंगारी सिंदरी बस्ती से ही निकला है एवं मासस के सभी आंदोलन में सिंदरी बस्ती के लोगों का अहम योगदान रहा है एवं आज के इस दौर में भी सिंदरी बस्ती के लोग मार्क्सवादी चिंतन से जुड़े रहकर एक मिसाल कायम किया है है.

कार्यक्रम में सभी लोगों ने एक स्वर में आनंद महतो को भारी मतों से विजयी बनाने का संकल्प लिया. कार्यक्रम की अध्यक्षता छोटन चटर्जी एवं संचालन बैद्यनाथ रजवार ने किया.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से सकूर खान,सुरेश प्रशाद,एन पी साहू,राजीव मुखर्जी,भक्ति पद पाल, सहदेव सिंह,अरुण महतो,नृपेंद्र झा,पिंटू मल्लिक,मिथुन मंडल,भरत रजवार,मंटू मल्लिक,अरुण बाउरी, श्याम पद मल्लिक,काशी नाथ मल्लिक,जयदेव पाल, कृष्णा प्रशाद,संजय मल्लिक,बालिका मकल्लिक,काजला मल्लिक,डोली रजवार,शिवानी मल्लिक,अजित पाल, मिठू चटर्जी,भोला रजवार,मृणाल चटर्जी,सुशांत प्रामाणिक,प्रवीण पाल, गौतम मंडल,अभिजीत चटर्जी,आदि उपस्थित थे.