अनजान शख्स खुद को राज सिन्हा का पीए बता लोगों को फोन कर मांग रहा था पैसा, विधायक ने थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी

धनबाद. धनबाद विधायक राज सिन्हा के पैरों तले उस वक्त जमीन खिसक गई जब उन्हें यह जानकारी मिली कि कोई अनजान व्यक्ति उनका फर्जी पीए बनकर लोगो को फोन करके पैसे मांग रहा है. जब विधायक को व्यक्तिगत रूप से फोन करके उन्हें इस वाक्या से लोगो ने अवगत कराया तो विधायक भी हैरत में पड़े गए.

विधायक जी ने तत्काल सरायढेला थाने में उस अनजान शख्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा उसके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की. उन्होंने अपने आवेदन में उस फर्जी कॉलर के मोबाइल नम्बर 9167352161 को अविलंब ब्लॉक करने का भी जिक्र किया है. फ़िलवक्त पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

विधायक ने मीडिया के माध्यम से धनबाद वासियो से ऐसे मामले में सचेत रहने की अपील की है. उन्होंने बताया फर्जी कॉलर ने पुटकी में एक भाजपा कार्यकर्ता, धनबाद में माधुरी प्लेस में किसी फाइनेंस कंपनी के अलावे कई और लोगो को फोन करके किसी से 30 हजार किन्हीं से 36 हजार इस तरह से रकम की मांग की थी.

गनीमत रही कि सभी ने पैसे का भुगतान करने से पूर्व विधायक को फोन करके वास्तविकता जानने का प्रयास किया, जिससे पूरा मामला प्रकाश में आया और फर्जी पीए की असलियत सामने आ गई.

Web Title : THE UNKNOWN PERSON WAS CALLING HIMSELF RAJ SINHAS PA AND ASKING THE PEOPLE TO CALL THE MONEY, THE MLA LODGED AN FIR WITH THE POLICE STATION.

Post Tags: