धनबाद पंहुची भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर, कहा फिर बनेगी बहुमत की सरकार

धनबाद. भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर ने हाउसिंग कलोनी स्थित बीजेपी के चुनावी कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया. इसके पहले महिला मोर्चा के सदस्यों ने उनका जोरदार स्वागत किया. वही प्रेस वार्ता में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रहाटकर ने कहा कि झारखंड में स्थिर सरकार है तो विकास हुआ है. झारखंड की महिलाओं को अनेको अनेक लाभ मिल रहा है. नारियों ने तय किया है, की झारखंड में फिर से बहुमत की सरकार बनाएगी. सर्वांगीण योजना सामाज को आगे लेकर जाने वाली है. स्किल डेवलपमेंट का काम भी किया जा रहा है. अनेक अनेक योजनाओ के कारण बेटियां आगे महिलाएं आगे बढ़ रही है. यह पहली बार हुआ है कि सरकार द्वारा इन्वेस्टमेंट लाने का प्रयास किया गया है. सरकार को समय देना होगा तभी विकास होगा.

उन्होंने कहा देश मे महिलाओं के साथ जो भी घटना घट रही है सरकार सहित मैं भी इसके लिए चिंतित हु. इसे रोकने के लिए पोस्को एक्ट में बदलाव किया गया है, दो महीने के अंदर चार सीट दर्ज करना अनिवार्य है. पोस्को एक्ट शुरू हो गया है. इस से अत्याचारी को सजा मिलती है,और डर भी पैदा होता है. महिलाओं को लेकर तीन चार एक्ट में संसोधन किया है. कोई भी जगह हो या राज्य में हो समाज भी जिमेवारी उठाये. 750 कोर्ट बन चुके है,1050 कोर्ट बनने को है. सभी को साथ लेकर चलने वाले है. इस सरकार में किसी पर अन्याय नही होगा. राज्य भर का भ्रमण करने के बाद यही सही कहा जा सकता है कि पूरे राज्य की महिलाएं फिर से भाजपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी हैं.

वही उन्होंने केंद्र तथा राज्य सरकार की योजनाओ को बताया. कहा कि रघुवर की सरकार ने पांच साल में बहुत काम किया है. उन्होंने कहा कि तीन साल के बाद धनबाद आइ हु, धनबाद में काफी बदलाव हुआ है. सरकार महिलाओं को आगे बढ़ाने का काम कर रही है. वही इस प्रेस वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष आरती सिंह, जिला अध्यक्ष आशा पांडेय, कोषाध्यक्ष अर्चना सिंह, माधवी नायक, उमा खापडे,मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थ सारथी मौजूद थे.